‘पुष्पा’ के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर, अल्लू अर्जुन की फिल्म के म्यूजिक पर रात-दिन काम कर रहे रॉकस्टार डीएसपी

‘पुष्पा द राइज’ अल्लू अर्जुन की सबसे सफल फिल्मों से एक रही है. फिल्म के एक्शन और कहानी से लेकर संगीत तक को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. अब पुष्पा 2 के म्यूजिक पर भी जोर-शोर से काम चल रहा है.

‘पुष्पा’ के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर, अल्लू अर्जुन की फिल्म के म्यूजिक पर रात-दिन काम कर रहे रॉकस्टार डीएसपी

पुष्पा 2 के म्यूजिक को लेकर आया यह अपडेट

नई दिल्ली :

‘पुष्पा द राइज' अल्लू अर्जुन की सबसे सफल फिल्मों से एक रही है. फिल्म के एक्शन और कहानी से लेकर संगीत तक को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिर चाहे वह ‘सामी' सॉन्ग हो या फिर ‘श्रीवल्ली' और ‘ऊ अंटावा', सभी गाने पूरे देश में जमकर पसंद किए गए थे. अब पुष्पा 2 की तैयारियां जहां जोरों पर चल रही है तो वहीं इसके संगीत को लेकर भी काफी जोर-शोर से काम हो रहा है. पुष्पा का संगीत रॉकस्टार डीएसपी के नाम से मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद ने दिया था. दिलचस्प यह कि हाल ही में उनका जन्मदिन था, और इस मौके पर भी वह पुष्पा 2 का संगीत तैयार करने में व्यस्त थे. इस तरह उका जन्मदिन काम करते हुए गुजरा.

'पुष्पा' का क्रेज फैन्स में बहुत ही कमाल का रहा था. इसकी रील्स ने तो सोशल मीडिया पर हंगामा ही बरपाकर रख दिया था और फिर अल्लू अर्जुन का पुष्पा स्टाइल भी जमकर हिट रहा. अब डीएसपी दर्शकों की उसी उम्मीद पर खरा उतरने के लिए मेहनत कर रहे हैं. दिलचस्प यह देखना होगा कि डीएसपी इस बार संगीत में कौन-सा छौंक लगाते हैं जो इसे दर्शकों के दिलों में उतारने का काम करेगा. देवी श्री प्रसाद 2 अगस्त को 43 साल के हुए हैं. लेकिन इस दिन भी उन्होंने अपने काम पर ही फोकस किया. बता दें कि देवी श्री प्रसाद सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' का भी म्यूजिक दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अक्षय कुमार का दिखा स्टाइलिश लुक, फोटोग्राफरों के सामने खास अंदाज में दिए पोज