'पुष्पा पुष्पा' को सुन खुद से थिरकने लगेंगे कदम, इस दिन रिलीज होगा पुष्पा 2 का पूरा गाना

Pushpa Pushpa Song Promo: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 द रूल के नए गाने पुष्पा पुष्पा का प्रोमो रिलीज हो गया है. गाना इस दिन रिलीज होगा.

'पुष्पा पुष्पा' को सुन खुद से थिरकने लगेंगे कदम, इस दिन रिलीज होगा पुष्पा 2 का पूरा गाना

पुष्पा 2 का नया गाना आज रिलीज हो रहा है

नई दिल्ली:

Pushpa Pushpa Song Promo: 'पुष्पा 2: द रूल' के टीजर ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है. जब से यह रिलीज हुआ है लोग इसके दीवाने हो रहे हैं. टीजर में अल्लू अर्जुन का जबरदस्त लुक काफी पॉपुलर हो गया है और हर कोई इसे शानदार बता रहा है. फिल्म एक बड़ी हिट साबित होने वाली है और टीजर आने के बाद फैंस और दर्शक फिल्म के बारे में और ज्यादा अपडेट जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. भारी डिमांड के चलते मेकर्स ने एक नया पोस्टर रिलीज किया है और अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म के फर्स्ट सॉन्ग 'पुष्पा पुष्पा' की अनाउंसमेंट करके सभी को चौंका दिया. गाने के लिरिक्स का प्रिव्यू हो चुका है.

ऐसे में मेकर्स ने गाने की अनाउंसमेंट के साथ ही सोशल मीडिया पर नया पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है: अब पूरी दुनिया पुष्पा की तारीफ करेगी. 'पुष्पा: द राइज' का म्यूजिक इस फिल्म की दुनिया भर में इतनी अच्छी कमाई का एक बड़ा कारण था. ऐसे में सीक्वल के लिए म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद और मेकर्स ने एक और बेहतरीन गाने का वादा किया था.

'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया है और मैत्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की लीड स्टार कास्ट में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल हैं. वहीं फिल्म के नए टीजर को देखने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई