Punit Pathak ने पत्नी के साथ शाहरुख खान के गाने पर किया रोमांटिक डांस, रिसेप्शन का Video खूब हो रहा है Viral

पुनीत पाठक (Punit Pathak) और निधी सिंह (Nidhi Singh) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान के गाने पर रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Punit Pathak ने पत्नी के साथ शाहरुख खान के गाने पर किया रोमांटिक डांस, रिसेप्शन का Video खूब हो रहा है Viral

पुनीत पाठक (Punit Pathak) और निधी सिंह (Nidhi Singh) ने किया रोमांटिक डांस

खास बातें

  • पुनीत पाठक ने रिसेप्शन पार्टी में किया पत्नी के साथ रोमांटिक डांस
  • पुनीत और निधी का वीडियो खूब मचा रहा है धमाल
  • मुक्ति मोहन ने शेयर किया पुनीत और निधी का वीडियो
नई दिल्ली:

'डांस इंडिया डांस' और 'डांस प्लस' फेम पुनीत पाठक (Punit Pathak) अपनी गर्लफ्रेंड निधी सिंह (Nidhi Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उनकी शादी में शक्ति मोहन (Shakti Mohan), मुक्ति मोहन (Mukti Mohan), भारती सिंह और मौनी रॉय जैसे कई सितारे भी शामिल हुए थे. पुनीत पाठक और निधी सिंह की शादी से जुड़े वीडियो और फोटो भी खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें सितारे जबरदस्त अंदाज में डांस भी करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, हाल ही में पुनीत पाठक और निधी सिंह का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान के गाने पर रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

पुनीत पाठक (Punit Pathak) और निधी सिंह (Nidhi Singh) के वीडियो में उनकी केमिस्ट्री भी काबिल-ए-तारीफ है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पुनीत पाठक अपनी पत्नी निधी सिंह के साथ शाहरुख खान के गाने जब तक जहां में सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं. उनका डांस देख वहां आसपास मौजूद बाकी लोग भी उनके लिए खूब चियर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुनीत पाठक और निधी सिंह का यह वीडियो टीवी पर्सनैलिटी मुक्ति मोहन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 67 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) ने पुनीत (Punit Pathak) और निधी (Nidhi Singh) के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "पी से नी तक, हमेशा खुश रहो. अपनी इस दोस्ती को और खूबसूरत बनाओ और जिंदगी के हर दिन साथ में खूब जश्न मनाओ मेरे यारों. पाठक और सिंह को मेरा ढेर सारा प्यार." पुनीत पाठक के करियर की बात करें तो उन्होंने डांस इंडिया डांस के मंच से करियर की शुरुआत की थी. इस शो में बाद में वह बतौर जज बनकर भी नजर आए थे. पुनीत पाठक ने इसके बाद डांस प्लस शो को भी जज किया. इसके अलावा मशहूर कोरियोग्राफ एबीसीडी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था.