विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2022

लुंगी पहन कर ट्रैक्टर चलाने पहुंचे विजय देवरकोंडा, टैक्टर पर अनन्या पांडे का हाल हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

पंजाब के खेतों में जाना हुआ तो विजय देवरकोंडा खुद को ट्रैक्टर चलाने से रोक नहीं पाए. इस ख्वाहिश के बीच उनका दक्षिण भारतीय लिबास भी आड़े नहीं आ सका. विजय देवरकोंडा लुंगी पर कुर्ता और जैकेट पहने हुए थे.

Read Time: 3 mins
लुंगी पहन कर ट्रैक्टर चलाने पहुंचे विजय देवरकोंडा, टैक्टर पर अनन्या पांडे का हाल हुआ कुछ ऐसा, देखें Video
जब विजय देवरकोंडा के साथ ट्रैक्टर पर अनन्या पांडे का हाल हुआ कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

अपकमिंग मूवी लाइगर के प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपने स्टाइल के चलते सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पंजाब में हैं. जहां कभी उन्होंने लस्सी का मजा लिया तो कभी पंजाबी थाली का स्वाद भी चखा. इन सब इवेंट्स पर तो अनन्या पांडे ठीक ही नजर आईं. लेकिन जब विजय देवरकोंडा लुंगी और चप्पल में ट्रैक्टर चलाने पहुंचे तो डर के मारे हो गया अनन्या पांडे का बुरा हाल. डर के मारे अनन्या पांडे चीख ही पड़ीं हालांकि बाद में उन्होंने खुद को संभाल भी लिया.

पहले डर ने किया बेहाल, फिर हुईं सहज

पंजाब के खेतों में जाना हुआ तो विजय देवरकोंडा खुद को ट्रैक्टर चलाने से रोक नहीं पाए. इस ख्वाहिश के बीच उनका दक्षिण भारतीय लिबास भी आड़े नहीं आ सका. विजय देवरकोंडा लुंगी पर कुर्ता और जैकेट पहने हुए थे. इस थोड़े से पंजाबी और थोड़े से दक्षिण भारतीय लिबास के साथ विजय देवरकोंडा पहुंच गए ट्रैक्टर चलाने. समय फिल्म के प्रमोशन का था तो उनकी को-स्टार अनन्या पांडे को भी उनका साथ देने जाना ही पड़ा. ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट पर सवार हुए विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे उनके ठीक बगल में बैठ गईं. लेकिन जैसे ही ट्रैक्टर स्टार्ट होकर आगे बढ़ा अनन्या पांडे के चेहरे पर डर साफ दिखाई दिया. हालांकि पहले झटके से उबरकर अनन्या जल्द ही सामान्य हो गईं.

कुछ यूं संभलीं अनन्या पांडे

खेत की उबड़ खाबड़ जमीन पर जब ट्रैक्टर ने चलना शुरू किया जाहिर है कि कुछ झटके तो लगने ही थे. लेकिन अनन्या पांडे के लिए ये नॉर्मल सफर नहीं था. ट्रैक्टर के स्टार्ट होते ही बड़ा झटका लगा. जिसके बाद अनन्या पांडे कुछ डरी हुई नजर आई. डर के मारे वो शायद ये इशारा भी कर रही हैं कि ये काम मुझ से नहीं हो पाएगा. हालांकि उनके डर पर भी साउथ के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा हंसते नजर आए. बाद में अनन्या पांडे ने भी हंसते हुए डर को छिपाने की कोशिश की. इस ट्रैक्टर राइड के बाद फिल्म लाइगर की ये लीड पेयर पंजाबी स्टाइल में खाना खाते और लस्सी का मजा लेते भी नजर आए.


NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब सुशांत और शाहरुख ने किया DDLJ के गाने पर डांस, फैन्स हो गए इमोशनल, बोले- दो आउटसाइडर्स ने इंडस्ट्री हिला दी
लुंगी पहन कर ट्रैक्टर चलाने पहुंचे विजय देवरकोंडा, टैक्टर पर अनन्या पांडे का हाल हुआ कुछ ऐसा, देखें Video
कौन हैं मुरलीकांत पेटकर, जिनपर बनी है कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन
Next Article
कौन हैं मुरलीकांत पेटकर, जिनपर बनी है कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;