प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा बोलीं- मैंने अभी तक अपनी नातिन को गोद में नहीं उठाया... 

प्रियंका चोपड़ा की मां ने यह खुलासा किया है कि उन्होंने अभी तक अपनी नातिन को नहीं देखा है उसे गोद में नहीं खिलाया है, लेकिन वे काफी खुश हैं कि उनकी बेटी प्रियंका अब मां बन गई हैं.

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा बोलीं- मैंने अभी तक अपनी नातिन को गोद में नहीं उठाया... 

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से साल 2018 में शादी की थी. वहीं अब दोनों सरोगसी के जरिए माता पिता भी बन गए हैं. दोनों पहली बार माता-पिता बनकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों अपने बेटी की देख भाल लॉस एंजिल्स में कर रहे हैं. वहीं जब से प्रियंका ने ये घोषणा की है कि वे मां बन गई हैं फैंस उनकी बच्ची की एक झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हम आप ही नहीं बल्कि नानी मधु चोपड़ा ने भी अभी तक अपनी नातिन का चेहरा नहीं देखा है.

अभी तक नहीं देखा है नातिन का चेहरा
हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मां ने यह खुलासा किया है कि उन्होंने अभी तक अपनी नातिन को नहीं देखा है उसे गोद में नहीं खिलाया है, लेकिन वे काफी खुश हैं कि उनकी बेटी प्रियंका अब मां बन गई हैं. मधु चोपड़ा आगे कहती हैं कि वे इस पल का इंतजार कब से कर रही थीं, वह पल अब आ चुका है. अब मैं मेरे बेटे या बेटी से पहले मैं उस नन्ही परी के बारे में सोचती रहती हूं. उसके आने से प्रियंका भी काफी स्पेशल फील करती हैं. और अब मैं भी नानी बनकर ऐसा ही महसूस कर रही हूं.

क्या पति और बच्चे के साथ भारत आएंगी प्रियंका 
इसके आगे जब उनसे पूछा जाता है कि क्या प्रियंका निक और बच्चे के साथ भारत आएंगी तो इसपर मधु कहती हैं कि मैं तो चाहती हूं की वह यहां आए. ये उसका देश है वह जब चाहें आ सकती है मैं ना नहीं कह सकती. उसके आने का इंतजार मुझे हमेशा रहता है. 

VIDEO: अवॉर्ड शो में कियारा, जाह्नवी और रणवीर सिंह ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com