'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में शुरू किया अपना नया बिजनेस, सोना होम में मिलेगी भारतीयता की झलक

प्रियंका चोपड़ा भले ही हॉलीवुड फिल्में कर रही हैं और शादी कर के विदेश में बस गई हैं, लेकिन भारत के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ. 'देसी गर्ल' ने अमेरिका में अपना नया बिजनेस सोना होम लॉन्च की है.

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में शुरू किया अपना नया बिजनेस, सोना होम में मिलेगी भारतीयता की झलक

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में शुरू किया अपना नया बिजनेस

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही हॉलीवुड फिल्में कर रही हैं और शादी कर के विदेश में बस गई हैं, लेकिन भारत के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ. 'देसी गर्ल' ने अमेरिका में अपना नया बिजनेस सोना होम लॉन्च किया है. यह एक  होमवेयर लाइन है. को – फाउंडर मनीष गोयल के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने बताया कि वह अपनी भारतीय रुट्स और संस्कृति को हर चीज में लाने में कैसे विश्वास करती हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने दो लुक में नजर आईं. एक में वह व्हाइट कलर की ड्रेस और दूसरे में वह शॉकिंग पिंक ड्रेस में नजर आईं. उन्होंने वीडियो में बताया कि कैसे भारतीय लोगों को एक साथ लाने में वह विश्वास करती हैं. 

उन्होंने कहा, सोना होम घर से बाहर घर बनाने में मदद करता है. यह परिवार और दोस्तों को एक साथ आने में मदद करने के लिए बनाया गया है. न्यूयॉर्क में एक अप्रवासी भारतीय के रूप में उनके लिए अपनी विरासत को अपने काम में लाना महत्वपूर्ण है. वह भारत की संस्कृति को इस देश में हर घर में रखना चाहती हैं.

 प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, “लॉन्च का दिन आ गया है! मैं आप सभी को सोना होम से परिचित कराने में गर्व महसूस कर रही हूं. भारत से आना और अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मेरी यात्रा मुझे एक ऐसी जगह ले गई, जहां मुझे दूसरा परिवार और दोस्त मिले. मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें भारत का एक टुकड़ा लाती हूं और यह उस विचार का विस्तार है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोना होम आपको आधुनिक घर के लिए तैयार किए गए इन प्रोडक्ट्स के साथ एक सुंदर बीते युग में ले जाएगा. सोना होम से पहले प्रियंका ने न्यूयॉर्क में सोना नाम से एक रेस्टोरेंट भी लॉन्च किया था. वह हाल ही में सरोगेसी के जरिए  बच्चे की मां बनी हैं.