प्रियंका चोपड़ा ने दुबई में कुछ यूं एंजॉय किया वीकेंड, कभी स्वीमसूट में रिलैक्स करती तो कभी समंदर में राइड करती दिखीं एक्ट्रेस 

प्रियंका चोपड़ा अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ सर्दियों में भी तापमान को बढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और वीडियो के साथ तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है. उनके लेटेस्ट अपडेट से पता चलता है कि उन्होंने दुबई में अपना वीकेंड बिताया.

प्रियंका चोपड़ा ने दुबई में कुछ यूं एंजॉय किया वीकेंड, कभी स्वीमसूट में रिलैक्स करती तो कभी समंदर में राइड करती दिखीं एक्ट्रेस 

प्रियंका चोपड़ा ने दुबई में कुछ यूं एंजॉय किया वीकेंड

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ सर्दियों में भी तापमान को बढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और वीडियो के साथ तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है. उनके लेटेस्ट अपडेट से पता चलता है कि उन्होंने दुबई में अपना वीकेंड बिताया. सिटाडेल स्टार प्रियंका चोपड़ा रेड सी फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए यूएई में थीं. सीरीज की पहली तस्वीर में प्रियंका ने दोस्ताना और बेवॉच की यादें ताजा कर दीं हैं, वह ब्राइट येलो स्विमसूट में नजर आ रही हैं. 

वह लहरों और धूप का आनंद लेते हुए नाव के फर्श पर लेटी नजर आईं. दूसरी तस्वीर में प्रियंका कैजुअल व्हाइट और पिंक कलर के आउटफिट में हाथ में ड्रिंक लिए नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में उन्होंने सूर्यास्त के साथ सेल्फी भी ली है. वह खूबसूरत ड्रेस पहने, हाथ में एक पक्षी को पकड़े हुए और नाव पर एक दोस्त के साथ पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में एक पोस्टर वाली दीवार है. 

उन्होंने वीडियो का एक सेट भी शेयर किया  है, जिसमें वह पानी में राइड करती दिख रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "वीकेंड वाइब्स." हाल ही में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका ने धमाल मचाया. फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन प्रियंका चोपड़ा ने शिमरिंग बेज गाउन पहना था. रेड कार्पेट पर चलते हुए उन्होंने कमाल कर दिया. उन्होंने अपने लुक को मिनिमलिस्टिक ज्वैलरी से एक्सेसराइज किया था. दूसरे दिन प्रियंका ने येलो सैटिन गाउन और स्टेटमेंट नेकपीस पहना था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म मैट्रिक्स 4 में देखा गया था. इसके बाद, उनके पास कुछ अच्छे प्रोजेक्ट हो सकता है. वह रुसो ब्रदर्स की वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी. इसके अलावा, एंडिंग थिंग्स और लव अगेन के साथ उनकी दो और फिल्में लाइन अप हैं. वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा से कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.

Featured Video Of The Day

महिलाओं की सुरक्षा के लिए बजट में क्या ? उनके खिलाफ अपराध रोकने की तैयारी कैसी ?