प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने यूं खिंचवाई फोटो, परिणीति बोलीं- क्या हो रहा है, इंस्टाग्राम पर फैमिली भी है...

प्रियंका चोपड़ा ने सनबाथ लेते हुए अपनी एक सेल्फी फोटो शेयर की है, जिस पर उनके पति निक जोनस ने Yummy कमेंट किया है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने यूं खिंचवाई फोटो, परिणीति बोलीं- क्या हो रहा है, इंस्टाग्राम पर फैमिली भी है...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा, जो कि आजकल हिंदी फिल्मों के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रही हैं, सोशल मीडिया में अक्सर वे अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद उन्हें अपने फैंस की तरफ से तारीफें तो खूब मिल रही हैं, लेकिन इसकी वजह से सोशल मीडिया में वे बुरी तरह से ट्रोल भी हो गई हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक बड़ी ही ग्लैमरस फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की फोटो पर परिणीति चोपड़ा ने कमेंट किया है और लिखा है, 'जीज! मिमी दीदी! क्या हो रहा है, इंस्टाग्राम पर फैमिली भी है. लाइक बटन को आंखें बद करके दबाने की कोशिश करें.'

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बिकिनी पहनी हुईं नजर आ रही हैं. वे लेटी हुई हैं और उन्होंने सनबाथ लेते हुए अपनी ये सेल्फी ली है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- संडे इस तरह से. प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने भी इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने कमेंट में Yummy लिखा है. प्रियंका की इस तस्वीर को अब तक 6 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. प्रियंका चोपड़ा के फैंस फायर और हार्ट इमोजी बनाकर उन पर प्यार लुटा रहे हैं.

हालांकि, बड़ी संख्या में यूजर्स प्रियंका चोपड़ा को इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. कई यूजर्स ने यह लिखा है कि वे अपने संस्कारों को भूल गई हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि, 'कर दिया भारत का नाम रोशन!'. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली फिल्म सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं. आने वाले समय में वे जी ले जरा, मैट्रिक्स 4 और टेक्स्ट फॉर यू में भी नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com