प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी ने पहली बार पहना लहंगा, पहली क्यूट तस्वीर देख छूटेगी हंसी तो दूसरी देख दिल दे बैठेंगे फैंस 

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी जोनस की नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लहंगा पहने दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस निगाहें नहीं हटा पाएंगे.

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी ने पहली बार पहना लहंगा, पहली क्यूट तस्वीर देख छूटेगी हंसी तो दूसरी देख दिल दे बैठेंगे फैंस 

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की नई तस्वीरें

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं इन तस्वीरों में बेटी की झलक देखने को मिलती है. इसी बीच सिटाडेल एक्ट्रेस ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के लंहगे की तस्वीर शेयर की है, जो कि घर की पूजा में पहली बार पहना है. इस क्यूट तस्वीर के साथ उन्होंने एक प्यार कैप्शन भी शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें टिक जाएंगी. 

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने पिता की पुण्यतिथि पर घर पर विशेष पूजा की झलक फैंस के लिए शेयर की है, जिसमें पहली तस्वीर मालती मैरी जोनस की है, जो लंहगा पहने एक्ट्रेस का हाथ पकड़े चलते दिख रही हैं. वहीं मालती पर्पल लंहगे में अपने बेली बटन पर उंगली रखे हुए दिख रही हैं. इस फोटो के साथ इंस्टा स्टोरी में एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "@poojarajpaljaggiofficial के खूबसूरत लहंगे में किसी ने उनकी बेली बटन ढूंढ लिया." 

9ig3ihio
ucn6mp98

दूसरी तस्वीर में मालती पूजा के बाद फर्श से फूल उठाती नजर आ रही हैं. इसके साथ कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, "पूजा टाइम, मिस यू नाना." इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनसे फैंस की नजरें नहीं हटेंगी. 

i82t2sd8
fuir7uv8

गौरतलब है कि मालती मैरी का जन्म जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए हुआ था, जिसका ऐलान कपल ने सोशल मीडिया के जरिए किया था. वहीं एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा भी फैंस को दिखाया था, जिसकी अब वह एक के बाद एक तस्वीर शेयर करती रहती हैं. वहीं हाल ही में NMACC इवेंट के लिए एक्ट्रेस पति निक जोनस के साथ इंडिया लौटी थीं. वहीं अपनी बेटी मालती के साथ प्रियंका चोपड़ा ने सिद्धिविनायक के दर्शन भी किए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"