ईस्टर पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मालती की फोटोज, लाडली बेटी के साथ ट्विनिंग करती दिखीं एक्ट्रेस

ईस्टर के मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में उनकी बेटी मालती की भी झलक देखने को मिल रही है. प्रियंका ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे मालती के साथ ट्विनिंग करती भी नजर आईं. 

ईस्टर पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मालती की फोटोज, लाडली बेटी के साथ ट्विनिंग करती दिखीं एक्ट्रेस

ईस्टर पर प्रियंका ने बेटी मालती के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के लिए मुंबई में अपने परिवार के साथ मौजूद थीं. वहीं अब प्रियंका वापस अमेरिका जा चुकी हैं. ईस्टर के मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में उनकी बेटी मालती की भी झलक देखने को मिल रही है. प्रियंका ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे मालती के साथ ट्विनिंग करती भी नजर आईं. 

प्रियंका चोपड़ा ने ईस्टर पर कुल पांच तस्वीरों को शेयर किया है. पहली तस्वीर में प्रियंका और मालती को देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में मां-बेटी एक जैसे कपड़े में ट्विनिंग करती नजर आ रही है. तीसरी और चौथी फोटो में मालती अपनी मस्ती में खेलती दिख रही हैं. जबकि आखिरी फोटो में मालती को घर के गार्डन में देखा जा सकता है, जिसमें उनके दो पेट डॉग भी नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने महज कुछ घंटे पहले ही इन तस्वीरों को शेयर किया है, जिस पर 4 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मालती बिलकुल आप पर गई है पीसी'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'आपको भी हैप्पी ईस्टर'. कमेंट सेक्शन में अधिकतर यूजर एक्ट्रेस को ईस्टर की बधाई देते दिखे. बात करें वर्क फ्रंट की तो प्रियंका चोपड़ा को जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में देखा जाएगा.

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com