प्रियंका चोपड़ा से जुड़े इस फैसले को लेकर आज भी पछताती हैं उनकी मां, कहा - वो मेरी जिंदगी का सबसे गलत फैसला था

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा पेशे से डॉक्टर हैं सोशली भी काफी एक्टिव हैं. उन्हें कई बार अलग-अलग इवेंट और प्रोग्राम में देखा जाता है.

प्रियंका चोपड़ा से जुड़े इस फैसले को लेकर आज भी पछताती हैं उनकी मां, कहा - वो मेरी जिंदगी का सबसे गलत फैसला था

निक और प्रियंका के साथ मधु चोपड़ा

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में अपनी एक साल की पोती मालती मैरी चोपड़ा जोनास के बारे में एक खुलासा किया. इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में मधु ने यह भी शेयर किया कि प्रियंका पहली बार मां बनने पर सबकुछ कैसे संभाल रही हैं. प्रियंका अपनी बच्ची को कैसे पालेंगी इस पर बात करते हुए मधु चोपड़ा ने प्रियंका को बोर्डिंग स्कूल में भेजने के बारे में खुलकर बात की और इसे अपनी जिंदगी का सबसे गलत फैसला बताया.

मधु को प्रियंका को बोर्डिंग स्कूल भेजने का अफसोस है

जब मधु चोपड़ा से प्रियंका को एक मां के रूप में एक्सप्लेन करने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस 'बिल्कुल एक सुपरवुमन हैं'. फिर उन्होंने कहा कि आज प्रियंका की परवरिश में अगर कुछ बदलना हो तो वह क्या बदलेंगी. इस पर उन्होंने कहा, "मैं उसे बोर्डिंग स्कूल में नहीं भेजती. मैं अभी भी इसके बारे में सोचती हूं तो रोती हूं और मुझे अब भी दोषी महसूस होता है. मेरी गलती थी कि मैंने उसे एक बोर्डिंग स्कूल में भेजा. यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला नहीं था."

नाना के रोल पर क्या बोलीं मधु ?

जब मधु से पूछा गया कि प्रियंका पहली बार मां बनने और अपनी पोती मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ अपने रिश्ते को कैसे संभाल रही हैं तो मधु ने प्रियंका के बारे में कहा, "वह निडर है और किसी भी चीज से नहीं डरती है. वह अपने बच्चे को अपने जैसा बनने की भरपूर आजादी दे रही है." मधु चोपड़ा ने कहा, मैंने उसे सलाह दी कि कभी भी किसी चीज पर उन्हें ना मत कहना...उसे समझाना और वो तुम्हारी बात जरूर समझेगी. मालती के साथ तो मैं बहुत खुश रहती हूं. उसे गोद में उठाना एक अलग ही फीलिंग है.

प्रियंका अपने बोर्डिंग स्कूल के एक्सपीरियंस पर

2021 में प्रियंका ने एले के साथ एक इंटरव्यू के दौरान लखनऊ के ला मार्टिनियर गर्ल्स प्राइवेट स्कूल में अपने एक्सपीरियंस को याद करते हुए कहा कि जब उनके माता-पिता ने उन्हें वहां छोड़ दिया तो उन्हें अकेलापन महसूस हुआ. कई साल हो गए हैं जब प्रियंका के माता-पिता ने उन्हें बचपन में बोर्डिंग स्कूल भेज दिया था लेकिन प्रियंका ने कहा कि वह आज भी उस एक्सपीरियंस के साथ आए ट्रॉमा से जूझ रही हैं.

प्रियंका ने कहा, “जो चीज मुझे साफ तौर से याद है वह छोड़ दिए जाने की फीलिंग है - एक ऐसी फीलिंग जो लंबे समय तक बनी रही. मुझे समझ नहीं आया कि मुझे क्यों भेज दिया गया...मुझे यह भी समझ नहीं आया कि मेरी मां अब बार-बार क्यों नहीं आ पातीं."

उस समय प्रियंका चोपड़ा को हैरानी हुई थी कि क्या उनकी मां उनके छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा पर ज्यादा ध्यान देना चाहती हैं या क्या उनके नखरों की वजह उनके माता-पिता को यह फैसला लेना पड़ा. उन्होंने एक बार लिखा था, "मेरी मां ने मुझे बोर्डिंग स्कूल में भेजने की अपनी वजहों के बारे में नहीं बताया... शायद इसलिए क्योंकि वह खुद उन्हें पूरी तरह से नहीं समझ पाई थीं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com