प्रियंका चोपड़ा का रेड कलर की आउटफिट में दिखा स्टाइलिश अंदाज, फैन्स बोले- वंडर वुमन

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फोटो हुई वायरल, रेड कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में आई नजर.

प्रियंका चोपड़ा का रेड कलर की आउटफिट में दिखा स्टाइलिश अंदाज, फैन्स बोले- वंडर वुमन

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने रेड कलर की आउटफिट पहनकर दिया गजब का पोज

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का अंदाज ही उन्हें दूसरे स्टार से अलग बनाता है. फिल्मों के साथ- साथ प्रियंका (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने काम से वक्त निकालकर फैन्स से के बीच फोटो और वीडियो अकसर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है.  फोटो में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत रेड कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं साथ ही सड़क पर खड़े होकर वह जिस तरीके स पोज दे रही है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका का जवाब नहीं. 

प्रियंका (Priyanka Chopra)  ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. और फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो पर अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. प्रियंका की वायरल हो रही फोटो में फैन्स उनकी स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अगली फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' है. जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने लंदन में खत्म की है. प्रियंका की फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' हाल ही में रिलीज हुई है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे.