प्रियंका चोपड़ा ने नताशा पूनावाला संग उठाया विम्बलडन मैच का लुत्फ, देखें स्टनिंग Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शनिवार को नताशा पूनावाला संग विंबलडन विमेन्स सिंगल्स फाइनल्स मैच देखने पहुंचीं.

प्रियंका चोपड़ा ने नताशा पूनावाला संग उठाया विम्बलडन मैच का लुत्फ, देखें स्टनिंग Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नताशा पूनावाला के साथ एश्ले बार्टी और कैरोलिना प्लिस्कोवा के बीच शनिवार को विंबलडन विमेन्स सिंगल्स फाइनल्स मैच देखने पहुंचीं. शीर्ष वरीय एशले बार्टी ने शनिवार को यहां महिला एकल फाइनल में कैरोलिना प्लिस्कोवा को 6-3, 6-7, 6-3 से हराकर विम्बलडन टेनिस ग्रैंडस्लैम ट्राफी अपने नाम की. यह बार्टी का दूसरा ग्रैंडस्लैम खिताब है. बार्टी ने इससे पहले 2019 में फ्रेंच ओपन ट्राफी जीती थी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के अलावा इस मैच का लुत्फ हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज और ब्रिटेन के शाही जोड़े कैट मिडलटन और प्रिंस विलियम ने भी उठाया.

g08pcfb
j6lj91u8
ntpgo8fg
2ldisrag
nk9ut1co

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मैच के दौरान की अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. तस्वीरों में वो हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आईं. उन्होंने हाई नेक, फुल स्लीव्स की वाइट फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी. उनको बालों में हाई बन बनाया हुआ था और एक टैन बैग कैरी किया हुआ था. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में न्यू यॉर्क में सोना नाम का एक रेस्टोरेंट खोला है, जिसकी उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की थीं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से साल 2018 में शादी रचाई थी. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं.  फिल्मों में एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है 'पर्पल पेबल्स पिक्चर्स'. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की गई है. इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हेयरकेयर प्रोडक्ट एनोमली को लॉन्च किया