प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का हुआ रोका, सामने आई इनसाइड तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के रोका सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसमें चोपड़ा फैमिली की मस्ती देखने को मिल रही है.

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का हुआ रोका, सामने आई इनसाइड तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की रोका सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों मुंबई में थीं. जहां उन्हें कई इवेंट्स का हिस्सा बनते देखा गया. जबकि वह पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ होली पार्टी भी करती नजर आईं. इसी बीच एक्ट्रेस का भारत आने का एक और कारण था, जो था उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई. इसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस खुद इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसके साथ उन्होंने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और उनकी होने वाली पत्नी नीलम उपाध्याय को बधाई दी. वहीं अब रोका सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें सामने आ गई हैं. 

रोका सेरेमनी में केवल फैमिली और खास दोस्त नजर आएं. सामने आई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा की बिग फैमिली की झलक देखने को मिली, जिसमें प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा, कजिन मन्नारा चोपड़ा, दोस्त तमन्ना दत्त नजर आ रही हैं. 

रोका सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरों में प्रियंका, निक जोनस और मालती मैरी को इंडियन लुक में देखा जा सकता है. वहीं एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी सब बयां कर रही है. 

दरअसल, सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय ने इंस्टाग्राम पर एक ज्वॉइंट पोस्ट शेयर करते हुए अपनी खूबसूरत रोका सेरेमनी की झलक फैंस को दिखाई है. वहीं इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा के अलावा उनकी कजिन मीरा चोपड़ा ने भी बधाई दी है. 

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

गौरतलब है कि सिद्धार्थ चोपड़ा का नीलम उपाध्याय से रोका होने से पहले इशिता कुमार से रिश्ता जुड़ा था. वहीं दोनों के साल 2019 में रोका सेरेमनी में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा पहुंची थीं. हालांकि दोनों ने रजामंदी से रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com