प्रिया प्रकाश वारियर ने बनवाया अनोखा टैटू, पूछा- कैसा है ये...देखें Photo

Priya Prakash Varrier: इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर अब नए अंदाज में सामने आई हैं. उनकी कुछ तस्वीरें फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और उनका टैटू की हर ओर चर्चा हो रही है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने बनवाया अनोखा टैटू, पूछा- कैसा है ये...देखें Photo

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर ने बनवाया नया टैटू
  • उनकी तस्वीरें हुईं वायरल
  • प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अब नए अंदाज में सामने आई हैं. उनकी कुछ तस्वीरें फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन तस्वीरों में नए टैटू के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी गर्दन और और कलाई पर टैटू बनवाया है.  प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनकी इन तस्वीरों को लाखों लोगों ने पसंद किया है. उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में उन्होंने अपनी गर्दन पर और दूसरी तस्वीर में कलाई पर टैटू बनवाया है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ इस पर फीडबैक भी मांगा है. 

 Kapil Sharma फैंस के लिए लेकर आए हैं नया सरप्राइज, दिखाएंगे पर्दे के पीछे का खेल...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

 

प्रिया प्रकाश वारियर  (Priya Prakash Varrier) के इन तस्वीरों पर लोग कमेंट बॉक्स में फीडबैक भी दे रहे हैं. ज्यादातर लोग उनके टैटू की तारीफ कर रहे हैं. प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने आंख मारने के अंदाज से पूरे देश को दीवाना बना दिया था. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वैसे भी सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी काफी फैन फॉलोविंग है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से लोकप्रियता हासिल की थी, और वे देश की चहेती बन बैठी थीं.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 19: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Instagram) पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 65 लाख के करीब पहुंच चुकी है. लेकिन इस क्लिप की वजह से वे विवादों में आ गई है. वैसे भी उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' भी विवादों में है जिसे प्रशांत मामबुली ने डायरेक्ट किया है. हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...