Priya Prakash Varrier ने रेड ड्रेस में दोस्त के साथ यूं जमकर किया डांस, Video खूब हो रहा है वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का एक वीडियो भी हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेड ड्रेस में अपनी दोस्त के साथ लेडी गागा के गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Priya Prakash Varrier ने रेड ड्रेस में दोस्त के साथ यूं जमकर किया डांस, Video खूब हो रहा है वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने रेड आउटफिट में किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर ने रेड आउटफिट में किया धमाकेदार डांस
  • दोस्त के साथ जबरदस्त अंदाज में थिरकती दिखीं विंक क्वीन
  • प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

मलयाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और विंक क्वीन प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए लोगों का ध्यान खींचती हुई नजर आती थीं. उनका एक वीडियो भी हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेड ड्रेस में अपनी दोस्त के साथ लेडी गागा के गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. डांस करते वक्त प्रिया प्रकाश वारियर का अंदाज देखने लायक इस वीडियो को उनकी दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक चार हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) वीडियो में रेड आउटफिट और स्पेक्स लगाए दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी क्यूट लग रहा है. वीडियो में दोनों दोस्त शांति से डांस कर रही हैं, तभी उनके एक और दोस्त भी आकर वहां डांस करना शुरू कर देते हैं. वीडियो में विंक क्वीन प्रिया प्रकाश वारियर का स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उनकी दोस्त ने लिखा, "सोबर डांस करना ही असली शर्त है. विंक विंक..." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्रिया प्रकाश वारियर के वीडियो ने लोगों का इस कदर ध्यान खींचा हो. 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 70 लाख से भी ज्यादा है. प्रिया का एक यूट्यूब चैनल है जिस पर वह अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखाती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को 'ओरू अदार लव' में पसंद किया गया था. वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com