Priya Prakash Varrier का गुरु रंधावा के गाने पर यूं दिखा ऐसा स्वैग, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के इस वीडियो को क्रिएट किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Priya Prakash Varrier का गुरु रंधावा के गाने पर यूं दिखा ऐसा स्वैग, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अपने एक्सप्रेशन से जादू चलाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अब देश भर में एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के वीडियो आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. फैन्स उनकी अदाओं को खूब पसंद करते हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Video) का फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के सॉन्ग पर अपना स्वैग बिखेर रही हैं.

Shraddha Kapoor ने 'गलियां' सॉन्ग पर यूं किया खूबसूरत डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के इस वीडियो को फैन्स ने गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने पर क्रिएट किया है. साथ ही इसे यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. अभी तक इसके वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. हाल ही में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो सामने आया था, जिसमें वो 'राधा कैसे ना जले' गाने पर एक्सप्रेशंस देती दिखी थीं. उनके वीडियो को खूब पसंद किया गया था.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा के पीछे पड़ा 'भूत', हैलोवीन के मौके पर हुआ बुरा हाल- देखें Video

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'ओरू अदार लव' में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

SUBSCRIBE NDTV SEHAT-WEHAT: क्या है बच्चे पैदा करने की सही उम्र, 30 के बाद बेबी प्लानिंग और रिस्क | Best Age to Get Pregnant