Priya Prakash Varrier कार की डिक्की में यूं जश्न मनाती आईं नज़र, video हुआ वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने स्टाइल और अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने के लिए जानी जाती हैं. साल 2018 के शुरुआत में वेलेंटाइन डे के मौके पर  प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी आंख मारने की अदाओं से कहर बरपा दिया था.

Priya Prakash Varrier कार की डिक्की में यूं जश्न मनाती आईं नज़र, video हुआ वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने फिर बरपाया कहर.

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी अदाओं का बिखेरा जादू
  • कार की डिक्की में जश्न मनाती नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर
  • प्रिया प्रकाश वारियर का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है
मुंबई:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने स्टाइल और अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने के लिए जानी जाती हैं. साल 2018 के शुरुआत में वेलेंटाइन डे के मौके पर  प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी आंख मारने की अदाओं से कहर बरपा दिया था. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का वह वीडियो इतना वायरल हुआ था कि वह रातोंरात स्टार बन गई थीं. हर ओर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier)की चर्चा होनी शुरू हो गई थी. साल के अंत में फिर से उन्होंने अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इस बार एक कार की डिक्की में जश्न मनाते हुए नजर आई हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में उनका अंदाज देखते ही बन रहा है. अपने को-एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ (Roshan Abdul Rahoof) के साथ नजर आ रही है. प्रिया प्रकाश वारियर का जब भी कोई वीडियो या फोटो सामने आता है वो वायरल हो जाता है. गूगल पर साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले नामों में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का नाम नंबर वन पर है.

Priya Prakash Varrier: जब प्रिया प्रकाश ने स्कूल ड्रेस में आंख के इशारे से नचा दिया था पूरे देश को, देखें 5 वायरल Videos

 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में एक फोटो शूट कराया था, जिसमें वो एकदम अलग ही अंदाज में नजर आई थीं. फैंस ने उनके पिक्स को खूब पसंद किया था. स्कूल ड्रेस में कहर बरपाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर अपने इवेंट का वीडियो या तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती है. प्रिया प्रकाश ने इससे पहले अपने जादुई मुस्कान के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह झूले पर झूलती हुई नजर आई. इस वीडियो पर फैन्स काफी तारीफ करते हुए दिखे थे.

सपना चौधरी के डांस के आगे चित हुईं प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर के पति को भी पछाड़ा- देखें Video

 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' (Oru Adaar Love) भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ रोशन अब्दुल रहूफ (Roshan Abdul Rahoof) भी नजर आएंगे. 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. फिल्म रिलीज होने से पहले प्रिया प्रकाश के इस तरह के धमाके आते रहेंगे. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...