कभी दुकान पर काम करता था ये बच्चा, किस्मत ने पलटी ऐसी बाजी बन गया रोडिज और बिग बॉस का विनर

रोडीज जीतने के बाद वह इस शो में मेंटर के रूप में भी नजर आए. लेकिन इस जगमगाहट के पीछे उनका संघर्ष छिपा है, जिसके बारे में हाल में प्रिंस ने बात की.

कभी दुकान पर काम करता था ये बच्चा, किस्मत ने पलटी ऐसी बाजी बन गया रोडिज और बिग बॉस का विनर

प्रिंस रोडीज में आने से पहले ये काम करते थे

नई दिल्ली:

आज प्रिंस नरूला टेलीविजन की सबसे प्रसिद्ध और सफल हस्तियों में से एक हैं और उन्हें रियलिटी शो का किंग कहा जाता है. प्रिंस ने रोडीज, स्प्लिट्सविला, बिग बॉस और नच बलिए सभी जीता है. बिग बॉस के घर में रहने के दौरान प्रिंस ने नोरा फतेही और युविका के साथ अपनी दोस्ती को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. रोडीज जीतने के बाद वह इस शो में मेंटर के रूप में भी नजर आए. लेकिन इस जगमगाहट के पीछे उनका संघर्ष छिपा है, जिसके बारे में हाल में प्रिंस ने बात की.

इन दिनों रोडीज में मेंटर के तौर पर दिख रहे प्रिंस

प्रिंस इन दिनों रियलिटी शो एमटीवी रोडीज का हिस्सा बनकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जहां वह एक मेंटर हैं और अपनी टीम को शो में कैसा परफॉर्म करना है, इसके बारे में गाइड करते हैं. हाल में एक वीडियो सामने आया जिसमें प्रिंस अपने संघर्ष पर बात करते नजर आते हैं. वीडियो में रोडीज़ का एक कंटेस्टेंट आता है और प्रिंस से कहता है कि उसने ऐसा कोई नहीं देखा जो शो को इतना प्यार और सम्मान देता हो जितना वह देते हैं.

रोडीज से मिली पहचान'

इस कंटेस्टेंट की बात पर प्रिंस ने कहा, 'शो ने मुझे बनाया है और मैं शो के लिए बहुत कुछ नहीं कर रहा हूं और अगर मैं शो को सब कुछ दे दूं तो भी कम है. मैं कोई नहीं था, मैं एक छोटी सी दुकान में बैठकर काम करता था और फिर अचानक शो से मुझे इतना प्यार, शोहरत और सफलता मिली और आज मैं जो कुछ भी हूं इस शो की वजह से हूं इसलिए मैं कहता हूं कि शो को गंभीरता से लें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com