'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ना ईगल, दो दिनों में ही बजट की कमाई ले गई साउथ की ये मूवी, कमा लिए इतने करोड़

Premalu Box Office Collection Day 2: 9 फरवरी को तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और ईगल के शोर में बजट का कलेक्शन प्रेमालु ने हासिल कर लिया है.

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ना ईगल, दो दिनों में ही बजट की कमाई ले गई साउथ की ये मूवी, कमा लिए इतने करोड़

Premalu 2 Days Box Office Collection प्रेमालु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

नई दिल्ली:

Premalu Box Office Collection Day 2: 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर-कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, रजनीकांत की लाल सलाम और रवि तेजा की ईगल की चर्चा हर तरफ है. लेकिन इन तीन फिल्मों के बीच एक ऐसी मूवी भी है, जिसने इन बिग बजट फिल्मों के शोर में बजट का कलेक्शन हासिल कर लिया है. यहां तक कि टॉप स्टार्स को भी पीछे छोड़ती हुई नजर आ रही है. जबकि फिल्म में कोई जाना पहचाना एक्टर भी नहीं है. आइए आपको बताते हैं साउथ की ये फिल्म कौनसी है. 

प्रेमालु का बजट और कास्ट

हम बात कर रहे हैं 9 फरवरी को रिलीज हुई प्रेमालु मूवी की, जो कि मलयालम भाषा है. फिल्म के डायरेक्टर गिरीश ए.डी. हैं और नस्लेन, ममिता बैजू, अल्थफ सलीम और श्याम मोहन मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं.वहीं पॉपुलर एक्ट्रेस की गिनती में मीनाक्षी रवीन्द्रन हैं. फिल्म के बजट की बात करें तो यह केवल 3 करोड़ का है. 

प्रेमालु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

दो दिनों में कमाई की बात करें तो 90 लाख का कलेक्शन फिल्म ने पहले दिन हासिल किया था. जबकि दूसरे दिन 1.75 करोड़ पार की कमाई हासिल हुई. इसके बाद भारत में कलेक्शन ढाई से 3 करोड़ तक जा पहुंचा है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 3 करोड़ पार हो गया है. 

9 फरवरी को रिलीज हुई फिल्मों का कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य फिल्मों की बात करें तो टोविनो थॉमस एक नई क्राइम थ्रिलर मूवी अनवेषीप्पिन कांडेतुम ने दो दिनों में 2.78 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है. वहीं ईगल ने 11.29 करोड़ का कलेक्शन भारत में कर लिया है. जबकि लाल सलाम 6.78 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.