प्रीति जिंटा ने शेयर की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग की फोटो, बोलीं- देखो मुझे क्या मिला

ये फोटो उनकी पहली फिल्म 'दिल से' की शूटिंग की दौरान ली गई थी. केरल में हाथियों के बीच शूटिंग के दौरान प्रीति काफी रोमांचित थीं और आज इस तस्वीर को देखकर वे यादें फिर से ताजा हो गईं.

प्रीति जिंटा ने शेयर की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग की फोटो, बोलीं- देखो मुझे क्या मिला

प्रीति जिंटा ने शेयर की पुरानी फोटो

नई दिल्ली :

तस्वीरों को सहेजना एक तरह से पुरानी यादों को सहेजने के जैसा होता है. पुरानी तस्वीरें हमें अतीत की सुनहरी यादों में ले जाती है. ऐसा ही कुछ प्रीति जिंटा के साथ हुआ जब उन्हें सालो पुरानी एक तस्वीर मिली. इस पुरानी तस्वीर को देख प्रीति इतनी ज्यादा एक्साइटेड थीं कि वे इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकी. ये फोटो उनकी पहली फिल्म 'दिल से' की शूटिंग की दौरान ली गई थी. केरल में हाथियों के बीच शूटिंग के दौरान प्रीति काफी रोमांचित थीं और आज इस तस्वीर को देखकर वे यादें फिर से ताजा हो गईं.  

दिल से का सुपरहिट गाना

1998 में आई मणिरत्नम की सुपरहिट फिल्म 'दिल से' का गाना 'जिया जले जान जले' तो आपको याद ही होगा. ये तस्वीर इसी गाने की शूटिंग के दौरान ली गई थी. केरल की खूबसूरत लोकेशंस पर हाथियों के बीच डांस करते हुए शाहरुख और प्रीति दर्शकों को काफी पसंद आए. पहली ही फिल्म में प्रीति जिंटा ने शाहरुख खान और मनीषा कोइराला जैसे स्थापित कलाकारों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली थी. अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई इस तस्वीर को सालों बाद फिर से देखकर प्रीति काफी उत्साहित है. फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- देखो मुझे क्या मिला.

धुंधली तस्वीर ने यादों पर छाई धुंध को हटा दिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये पुरानी तस्वीर भले ही कुछ धुंधली दिखाई दे रही है, लेकिन इस धुंधली तस्वीर ने यादों पर लगी धुंध को साफ कर उन्हें ताजा जरूर कर दिया है. उनके फैन्स भी इस तस्वीर को देखकर काफी खुश है. कुछ फैन्स ने कमेंट्स बॉक्स में लिखा है, 'आप आज भी उतनी ही खूबसूरत और यंग दिखाई देती है.'  वहीं कई दूसरे फैन्स उनके फिलहाल फिल्मों में सक्रिय न होने के कारण उन्हें मिस करने की बात लिख रहे हैं. उनका पूरा कमेंट्स बॉक्स हार्ट इमोजी और स्माइली से भर गया है.