परिणीति चोपड़ा के सामने ही उनकी खूबसूरती पर इन्फ्लूएंसर ने किया ऐसा कमेंट, लोग बोले- इसीलिए इंटरव्यू लेना पत्रकार का काम है...

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर एक इंटरव्यू दिया, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

परिणीति चोपड़ा के सामने ही उनकी खूबसूरती पर इन्फ्लूएंसर ने किया ऐसा कमेंट, लोग बोले- इसीलिए इंटरव्यू लेना पत्रकार का काम है...

प्राजक्ता कोली के परिणीति चोपड़ा पर किए कमेंट से भड़के फैंस

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा, जो जल्द नेटफ्लिक्स फिल्म अमर सिंह चमकीला में दिलजीत सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. इन दिनों काफी चर्चा में हैं. जहां उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सवाल लोगों के बीच उठते हुए देखने को मिल रहे हैं तो वहीं अब उनका एक इंटरव्यू चर्चा में आ गया है. लेकिन इसमें उन्हें कोई ट्रोल नहीं कर रहा है. बल्कि इंटरव्यू लेनी वाली इन्फ्लूएंसर प्राजक्ता कोली ट्रोल होती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, उन्होंने कहा कि हालांकि वह हमेशा अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक से हैरान रह जाती थीं, लेकिन उन्हें परिणीति चोपड़ा से ज्यादा जुड़ाव महसूस होता था.

रेडिट पर इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया गया, जिसे देखकर परिणीति चोपड़ा के फैंस नाराज हैं कि प्राजक्ता कोली ने बयान कैसे दिया. उन्होंने कहा कि हालांकि उन्होंने जो कहा वह आपत्तिजनक नहीं था, लेकिन इसकी कोई जरूरत नहीं थी. दरअसल, क्लिप में प्राजक्ता कोली ने परिणीति को बताया कि जहां अन्य अभिनेत्रियां खूबसूरत और शानदार थीं, वहीं परिणीति चोपड़ा कहीं जुड़ाव महसूस करती थीं. 

Prajakta Koli indirectly tells Parineeti that she is not stunning or gorgeous??
byu/asdf_9452 inBollyBlindsNGossip

इस वीडियो को शेयर करने के बाद लोगों का खूब रिएक्शन सामने आया है. एक यूजर ने लिखा,इसीलिए इंटरव्यू लेना पत्रकार का काम है या फिर मीडिया प्रॉफेशनल्स का. इंफ्लूएंसर्स का नहीं. दूसरे यूजर ने लिखा, शब्द बिल्कुल ठीक नहीं थे. तीसरे यूजर ने लिखा, हाहाहा जिसने यह स्क्रिप्ट लिखी है... मुझे यकीन है कि उसका मतलब था कि परी के पास मॉडल जैसा लुक नहीं था और इसने उसे प्रासंगिक बना दिया लेकिन इसे बेहतर शब्दों में रखा जा सकता था. 

गौरतलब है कि प्राजक्ता कोली एक यूट्यूबर और इंफ्लूएंसर हैं. वहीं मिस मैच्ड, जुगजुगजीयो और ये शादी नहीं हो सकती जैसे शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी है. हालांकि वह अपने शो मोस्टली सेन के लिए काफी फेमस हैं, जिसका हिस्सा हाल ही में परिणीति चोपड़ा बनी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान