वेलेंटाइन डे पर लॉन्च हुआ प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' का टीजर, फैंस ने पूछा- कब रिलीज होगी फिल्म   

प्रभास ने अपने फिल्म की दो पोस्टर्स शेयर किए हैं. इसे देखकर लगता है कि यह एक लवस्टोरी है, पोस्टर में प्रभास और पूजा रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं.

वेलेंटाइन डे पर लॉन्च हुआ प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' का टीजर, फैंस ने पूछा- कब रिलीज होगी फिल्म   

नई दिल्ली :

साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने आज वैलेंटाइन डे के दिन फैंस को खास तोहफा दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे जानकारी शेयर की है. सुपरस्टार ने वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे श्याम' की रोमांटिक झलक शेयर की है.  प्रभास ने अपने फिल्म की दो पोस्टर्स शेयर किए हैं. इसे देखकर लगता है कि यह एक लवस्टोरी है, पोस्टर में प्रभास और पूजा रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं.

फोटो में प्रभास और पूजा के बीच एक खूबसूरत केमिस्ट्री दिख रही है. छोटे से टीजर में प्रभास को उनके चुलबुले अवतार में भी दिखाया गया है, जो निश्चित रूप से उनकी फीमेल फैंस को दीवाना बना देगा. टीजर देखकर लग रहा है कि यह एक क्यूट सी लवस्टोरी है. टीजर में पूजा प्रभास से पूछती हैं कि वह अभी तक कुंवारे क्यों है और उन्होंने शादी क्यों नहीं की है.  इससे पहले रिलीज गए कंटेंट की तरह इसमें भी खूबसूरत विसुअल्स हैं. टीजर फैंस को काफी  पसंद आ रहा है और इस पर काफी सारे लाइक कमेंट्स आए हैं.

मेकर्स ने प्रभास और पूजा के पोस्टर्स भी रिलीज किए हैं, जिसमें दोनों रोज पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. प्रभास ने पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी है, जबकि पूजा मुस्कुराती हुई दिख रही हैं. फिल्म में प्रभास 'विक्रम आदित्य' के रोल में हैं, जिसके पास कुछ अलौकिक शक्तियां हैं. ऐसे में फिल्म में बहुत कुछ एक्स्ट्राऑर्डिनरी देखने को मिलेगा. मेकर्स का दावा है कि अब तक इस तरह की स्क्रिप्ट पर कोई फिल्म नहीं बनी है. यह एक अनोखी प्रेम कहानी है. यह फिल्म 11 मार्च, 2022 को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com