प्रभास का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक ! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये स्क्रीन शॉट

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव ना होते हुए भी इंस्टाग्राम प्रभास के 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

प्रभास का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक ! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये स्क्रीन शॉट

प्रभास का सोशल मीडिया हैक !

नई दिल्ली:

प्रभास जो फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'सालार' की रिलीज में बिजी है फिलहाल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के गायब होने की वजह से सुर्खियों में हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट अचानक गायब हो गया है और फैन्स इसे लेकर हैरान और परेशान हैं कि आखिर चक्कर है क्या ? उनका अकाउंट हैक हुआ है या डिलीट हो गया है सस्पेंड कर दिया गया है.

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव ना होते हुए भी इंस्टाग्राम प्रभास के 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. पहले भी वह अक्सर अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते थे. उनकी लेटेस्ट पोस्ट में सालार की रिलीज की डेट अनाउंस की गई थी. इसके बाद अकाउंट गायब हो गया इससे लोग थोड़ा ज्यादा हैरान हैं कि यह कोई प्रमोशनल स्टंट तो नहीं. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

इस बीच, शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म डंकी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि हाल ही में खबरें आई थीं कि प्रभास की सालार से क्लैश से बचने के लिए फिल्म को पोस्टपोन किया जाएगा लेकिन अब मेकर्स ने फाइनली इस पर मुहर लगा दी है.

शुक्रवार 13 अक्टूबर को ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने ट्विटर पर लिखा, “बज़: #SalaarVsDunki #प्रभास की #Salaar को सोलो रिकॉर्ड रिलीज मिलेगी." एक्स पर, फिल्म न्यूज पेज लेट्स सिनेमा ने लिखा, "रिपोर्ट्स से पता चलता है, पोस्ट-प्रोडक्शन में लेट होने की वजह से #Dunki को 22 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. ऑफीशियल कन्फर्मेशन का इंतजार है." अब मेकर्स ने एक ऑफीशियल बयान जारी कर इसे कन्फर्म किया है कि शाहरुख खान की डंकी 22 दिसंबर को क्रिसमस पर रिलीज होगी और इसे पोस्टपोन नहीं किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहले सालार 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि कुछ तकनीकी मुद्दों के कारण फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ा और मेकर्स ने एक नया पोस्टर शेयर करके बड़ी खबर की अनाउंसमेंट की और लिखा, “कमिंग ब्लडी सून! #SalaarCeaseFire वर्ल्डवाइड रिलीज 22 दिसंबर, 2023 को.”