मालदीव में पूजा हेगड़े पूल में ब्रेकफास्ट करती आईं नजर, बोलीं- एक सामान्य लड़की

अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने भी फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट की फोटो शेयर की है.

मालदीव में पूजा हेगड़े पूल में ब्रेकफास्ट करती आईं नजर, बोलीं- एक सामान्य लड़की

पूजा हेगड़े ने मालदीव से शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

मशहूर हस्तियां मालदीव घूमने जाती हैं और वहां पूल में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट करती नजर आती हैं. हस्तियों की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं. अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने भी फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट की फोटो शेयर की है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि पूजा हेगड़े पूल में बिकिनी और गॉगल्स पहनकर शानदार ब्रेकफास्ट का लुत्फ ले रही हैं. पूजा हेगड़े की यह फोटो और अंदाज उनके फैन्स को पसंद आ रहा है, और उनका दिल जीत रहा है. 

31 वर्षीय एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'एक सामान्य लड़की एक शानदार अनुभव लेते हुए.' इस तरह उन्होंने खुद को सामान्य लड़की बताया है. पूजा हेगड़े तेलुगू, तमिल और हिंदी फिल्मों का जाना पहचाना चेहरा है. उन्होंने 2012 में तमिल फिल्म से एक्टिंग डेब्यू किया था. उनका तेलुगू डेब्यू नागा चैतन्य के साथ हुआ था. 2016 में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ 'मोएन जोदाड़ो' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. पूजा हेगड़े सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हाउसपुल 4' में भी काम कर चुकी हैं. 

पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनका लाइनअप काफी स्ट्रॉन्ग है. वह रणबीर कपूर के साथ 'सर्कस' फिल्म में काम कर रही हैं तो वहीं प्रभास के साथ वह 'राधे श्याम' में नजर आएंगी. वह चिंरजीवी और राम चरण की तेलुगू फिल्म 'आचार्य' में भी हैं और 'बीस्ट' में भी नजर आएंगी.


Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com