प्लेबॉय को मिली सबसे अमीर मॉडल, पहली बार एक राजकुमारी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

German Princess Playboy photoshoot: इस बार प्लेबॉय मैगजीन को बेहद रईस चेहरा मिला है. जी हां, जर्मनी की एक राजकुमारी ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है. इस राजकुमारी का नाम जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस है.

प्लेबॉय को मिली सबसे अमीर मॉडल, पहली बार एक राजकुमारी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

पहली बार एक राजकुमारी ने करवाया प्लेबॉय के लिए बोल्ड फोटोशूट

नई दिल्ली:

German Princess Playboy photoshoot: प्लेबॉय मैगजीन हमेशा अपने अतरंगी फोटोशूट के लिए चर्चा में रहती है. इस मैगजीन के कवर पेज पर आने के लिए दुनियाभर के फिल्मी सितारे और मॉडल काफी एक्साइटेड रहते हैं. अब तक प्लेबॉय मैगजीन के कवर पेज पर हॉलीवुड की कई हस्तियां और मॉडल नजर आ चुकी हैं. लेकिन इस बार प्लेबॉय मैगजीन को बेहद रईस चेहरा मिला है. जी हां, जर्मनी की एक राजकुमारी ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है. इस राजकुमारी का नाम जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस है. इस फोटोशूट की खबर आने के बाद से जेनिया लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.  

जर्मन मैगजीन बिल्ड के अनुसार जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस ने यह टॉपलेस फोटोशूट जर्मन प्लेबॉय मैगजीन के लिए करवाया है. राजकुमारी ने इस फोटोशूट के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि हर महिला वैसी ही सुंदर है जैसी वह हैं. गौरतलब है कि जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस सैक्सोनी के अंतिम राजा फ्रेडरिक अगस्त III के खानदान से हैं. राजकुमारी ने मैगजीन बिल्ड को बताया कि फोटोशूट को उन्होंने खुद से मंजूरी दे दी है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस ने पूल साइड चैट में बिल्ड को बताया है कि 37 वर्षीय राजकुमारी का दावा है कि उसका संबंध एक हजार साल पुराने हाउस ऑफ वेट्टिन से है और वह सोचती हैं कि उसका शाही परिवार इसे स्वीकार नहीं करेगा. राजकुमारी जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस ने वेट्टिन हाउस के अपने रिश्तेदारों के बारे में कहा, 'अगर उन्होंने प्लेबॉय की एक कॉपी भी खरीदी तो मुझे आश्चर्य होगा, लेकिन निश्चित रूप से मुझे उम्मीद है कि वे कम से कम इसे बर्दाश्त करेंगे.' इसके अलावा जेनिया फ्लोरेंस गैब्रिएला सोफी आइरिस ने अपनी राजशाही के बारे में भी ढेर सारी बातें की हैं.