विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर, ये है वजह...

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स' (Shikara The Untold Story Of Kashmiri Pandits) के खिलाफ जम्मू एवं कश्मीर हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दी गई है.

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर, ये है वजह...

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स' (Shikara The Untold Story Of Kashmiri Pandits) के खिलाफ जम्मू एवं कश्मीर हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर कर इसे रिलीज किए जाने पर रोक लगाने और इसके कुछ दृश्यों को हटवाने की मांग की गई है. इस फिल्म को रिलीज किए जाने की तारीख 7 फरवरी है.

बिग बॉस 13 को मिले 3 फाइनलिस्ट, शहनाज गिल का नाम नहीं, जानें कौन हैं ये कंटेस्टेंट्स

याचिकाकर्ता इफ्तिखार मिसगर, माजिद हैदरी और इरफान हाफिज लोन ने आरोप लगाया है कि इस फिल्म में कश्मीर और कश्मीरी पंडितों के बारे में गलत तथ्य दर्शाए गए हैं. मिसगर ने आईएएनएस से कहा, "हम इसकी रिलीज रोकने और उन दृश्यों को हटवाने के लिए कह रहे हैं, जिनके जरिए घाटी के मुस्लिमों की छवि खराब करने की कोशि की गई है."

फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए छीना-झपटी पर उतर आईं नोरा फतेही, जमीन पर लेट लगीं रोने- देखें Video

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की फिल्म 'शिकारा' (Shikara: The Untold Story Of Kashmiri Pandit) इसी साल 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस घटना पर आधारित इस फिल्म को खुद विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्टर किया है. इस फिल्म के जरिए विधु विनोद चोपड़ा ने निर्देशन की दुनिया में करीब 13 साल बाद अपना कदम रखा है. इस फिल्म में सादिया (Sadia) और आदिल खान (Adil Khan) मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...