मोटापे के कारण लोग समीरा रेड्डी का उड़ाने लगे थे मजाक, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

समीरा ने सेल्फ लव, खुद को लेकर स्वीकृति और फिटनेस की यात्रा शुरू करने से पहले वेट को लेकर काफी संघर्ष किया.

मोटापे के कारण लोग समीरा रेड्डी का उड़ाने लगे थे मजाक, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

रेड टॉप में समीरा रेड्डी

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी उन हस्तियों में से एक हैं जो अपने जीवन से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक संघर्षों के बारे में खुलकर बात करती हैं. समीरा ने सेल्फ लव, खुद को लेकर स्वीकृति और फिटनेस की यात्रा शुरू करने से पहले वेट को लेकर काफी संघर्ष किया. इसका छोटा सा अंश उन्होंने इंस्टा फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा, मैंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया.  मैं बेटे हंस को जन्म देने के बाद वजन बढ़ने पर वह शर्मिंदा हुई थीं. 

जब हंस का जन्म हुआ, तो मैं उसे पहली बार पार्क में ले गई. एक महिला मेरे पास आई और बोली, 'हे भगवान, क्या आप समीरा रेड्डी हैं? क्या हुआ आपको?  मुझे याद है कि मैं बिखर गई थी. उन्होंने बताया कि यह उनके लिए बहुत कठिन समय था और फिर उनका वजन 105 किलो था. उस एक लाइन ने मुझे टुकड़े-टुकड़े कर दिया. उन्होंने पोस्ट साथ में कैप्शन में लिखा है,  दुनिया की धारणा पर खरा उतरना वाकई मुश्किल है. सोशल मीडिया पर हम अच्छा दिखना चाहते हैं. सुंदरता के बारे में हमारे विचारों को यहां तोड़-मरोड़ कर पेश किया जाता है. सेलेब्रिटीज के लिए यह और भी मुश्किल हो जाता है, क्योंकि लोग उन्हें ऑन-स्क्रीन देखकर ही उन्हें अपना आदर्श मानते हैं. पिछले साल रेड्डी ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ शेयर किया कि प्रेगनेंसी बाद परफेक्ट बेबी बंप के साथ शटरबग्स के लिए पोज देने की कल्पना की थी.

उन्होंने बताया कि 9 महीने बाद मेरा वजन 105 किलो था, लेकिन जैसे ही मैंने अपने खूबसूरत बेटे को हाथ में लिया सारी उदासी खत्म हो गई. जब वह सोशल मीडिया पर आईं तो उन्होंने फैसला किया कि वह फैंस फॉलोइंग के लिए झूठ नहीं जीएंगी! उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पेरेंटहुड, एक मां होने और वापस शेप में आने जैसे पोस्ट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com