विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 20, 2023

पठान और टाइगर का फाइट सीक्वेंस अगर भूल नहीं पाए हैं आप तो देखें ये वीडियो

पठान और टाइगर का फाइट सीक्वेंस तो सभी को याद होगा. लेकिन जिन लोगों ने अभी तक यह नहीं देखा है तो उनके लिए यह थीम वीडियो सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

Read Time: 2 mins
पठान और टाइगर का फाइट सीक्वेंस अगर भूल नहीं पाए हैं आप तो देखें ये वीडियो
पठान और टाइगर का थीम वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर चार साल बाद धमाकेदार वापसी की है. वहीं दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ साथ आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया की एक्टिंग ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं. हालांकि सलमान खान ने टाइगर के कैमियो में पठान में लाइमलाइट चुरा ली है, जिसके लिए सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म रिलीज के महीनों बाद भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते. इसी बीच वाईआरएफ ने इस सीक्वेंस का एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

YRF के यूट्यूब पेज पर कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें पठान और टाइगर के फाइट सीक्वेंस की झलक देखने को मिल रही है. YRF Spy Universe की इस थीम वीडियो को देख फैंस ने भी रिएक्शन दिए हैं. इस फिल्म को कुछ ही घंटो में हजारों व्यूज मिल गए हैं. जबकि कमेंट में फैंस शाहरुख खान और सलमान खान की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, सलमान खान केवल एक नाम नहीं हैं बल्कि वह भारत ही नहीं दुनियाभर के फैंस के लिए एक इमोशन हैं. दूसरे ने सीन की बात करते हुए लिखा, यह वही सीन हैं, जिसने एक थियेटर को स्टेडियम में तब्दील कर दिया. तीसरे ने लिखा, आप बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हो. लेकि शाहरुख खान को नहीं. 

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो कि YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. वहीं टाइगर के फाइट सीन्स की चर्चा के बाद टाइगर वर्सेज पठान को भी बनाने की खबरें हैं.   

सलमान खान पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
पठान और टाइगर का फाइट सीक्वेंस अगर भूल नहीं पाए हैं आप तो देखें ये वीडियो
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;