'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर रच डाला इतिहास, शाहरुख खान की फिल्म ने बना डाले यह 5 रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाकर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जहां रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है, वहीं इसने यह पांच रिकॉर्ड भी बना डाले हैं.

'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर रच डाला इतिहास, शाहरुख खान की फिल्म ने बना डाले यह 5 रिकॉर्ड

शाहरुख खान की पठान ने बना डाले यह पांच रिकॉर्ड

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड की बौछार कर दी है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' ने दो दिन के अंदर 219.6 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने दूसरे दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 70.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. पठान ने पहले दिन भारत में 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जिसमें 55 करोड़ रुपये हिंदी संस्करण का था और दो करोड़ बाकी वर्जन के. इस तरह फिल्म ने भारत में 127.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. 

'पठान' को यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी कहते हैं, 'एक इंडस्ट्री के रूप में, हम आज बेहद खुश हैं. पठान की सफलता से उभरने वाली यह सबसे महत्वपूर्ण भावना है. यशराज फिल्म्स में हम सभी पठान के लिए मीडिया, दर्शकों और उद्योग से अविश्वसनीय रूप से समर्थन के लिए आभारी हैं. फिल्म के लिए यह प्यार है जिसके परिणामस्वरूप पठान ने सभी मौजूदा रिकॉर्ड तोड़ दिए और नए बनाए. हमें खुशी है कि फिल्म ने इतने प्रभावशाली तरीके से सभी का मनोरंजन किया है. हम इस पल को पठान की पूरी टीम के साथ साझा करते हैं, जिसमें हमारे निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, हमारे देश के सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम और हरेक व्यक्ति शामिल हैं, जिन्होंने पठान को विशाल सफलता की कहानी बनाने में अथक परिश्रम किया है. विश्व स्तर पर भारतीय फिल्म और शाहरुख की सिनेमाघरों में वापसी का जश्न मना रहे हैं.'

शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर यह पांच धमाकेदार रिकॉर्ड बनाए हैं...

1. पहले दिन 55 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली एकमात्र हिंदी फिल्म.

2. दूसरे दिन 70 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली एकमात्र हिंदी फिल्म.

3. दूसरे दिन है 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया. इस उपलब्धि को सबसे तेजी से हासिल करने वाली हिंदी फिल्म.

4. लगातार दो दिनों में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार करने वाली हिंदी फिल्म.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. भारत में अब तक की सबसे व्यापक हिंदी रिलीज.