Pathaan Box Office Collection Day 7: शाहरुख-दीपिका की फिल्म ने पहले हफ्ते में कमाए 634 करोड़ रुपये, बना डाले कई रिकॉर्ड

Pathaan Box Office Collection Day 7: पठान ने 7 दिनों में दुनिया भर में 634 करोड़ रुपये की ऐतिहासिक कमाई करके, हिंदी सिनेमा के इतिहास में हपले हफ्ते में सबसे अधिक कमाई का रिकॉर्ड बना लिया है.

Pathaan Box Office Collection Day 7: शाहरुख-दीपिका की फिल्म ने पहले हफ्ते में कमाए 634 करोड़ रुपये, बना डाले कई रिकॉर्ड

Pathaan Box Office Collection Day 7: पठान ने 7 दिन में कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यश राज फिल्म्स की 'पठान' घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक रूप से आगे बढ़ रही है क्योंकि इसने सिर्फ सात दिन में दुनिया भर में 634 करोड़ रुपये की कमाई की है. पठान ने अपने सातवें दिन, भारत में नेट 23 करोड़ (हिंदी में 22 करोड़ और सभी डब संस्करण 1 करोड़ रुपये) दर्ज किए, जिससे भारत की ग्रॉस कमाई 28 करोड़ हो गई है. सातवें दिन ओवरसीज ग्रॉस आंकड़ा 15 करोड़ रुपये पर है. सात दिन में, पठान ने अकेले ओवरसीज क्षेत्रों में ही 29.27 मिलियन डॉलर (238.5 करोड़ रुपये) दर्ज किए हैं, जबकि भारत में इसका नेट कलेक्शन 330.50 (हिंदी वर्जन 318.50 करोड़ रुपये और डब संस्करण 11.75 करोड़ रुपये) है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पठान ने आज और भी रिकॉर्ड बनाया जब उसने हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहले हफ्ते में सबसे अधिक कमाई  दर्ज की. इस शानदार परिणाम के साथ, वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्में एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान ब्लॉकबस्टर रही हैं. पठान मस्ट वॉच थिएट्रिकल एंटरटेनर बन गई है जिसे पूरा देश सेलिब्रेट कर रहा है. पठान, आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं.