Pathaan Box Office Collection Day 47: 7वें हफ्ते भी नहीं रुकी 'पठान' की रफ्तार, शाहरुख खान की फिल्म ने की इतनी कमाई 

पठान की रिलीज के 47वें दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है, जिसका अंदाजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों को देखकर लगाया जा सकता है.   

Pathaan Box Office Collection Day 47: 7वें हफ्ते भी नहीं रुकी 'पठान' की रफ्तार, शाहरुख खान की फिल्म ने की इतनी कमाई 

पठान ने की इतने करोड़ की कमाई

नई दिल्ली:

Pathaan Box Office Collection Day 47: शाहरुख खान की चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी फैंस के सिर चढ़ कर बोल रही है. जहां फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर ली है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर नए नए रिकॉर्ड बनाकर ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है. इसी बीच 7वें हफ्ते भी पठान का क्रेज खत्म नहीं हुआ है. वहीं पठान की रिलीज के 47वें दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है, जिसका अंदाजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों को देखकर लगाया जा सकता है.   

खबरों का मानें तो 7वें वीकेंड पर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान ने 80 लाख रुपये की कमाई की है. शुरुआती रुझानों के अनुसार,  पठान ने 47वें दिन करीब 80 लाख रुपये कमाए. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 539.79 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं 12 मार्च को पठान की कुल 20.77 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो वैश्विक स्तर पर पठान ने लगभग 1044 करोड़ रुपये कमाए हैं, जो कि एक अच्छा रिकॉर्ड है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पठान की बात करें तो शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम इस फिल्म में पहली बार साथ आए हैं. हालांकि दीपिका और शाहरुख की जोड़ी पहले भी साथ देखी गई है, जिस फैंस ने हिट जोड़ी का टैग दिया है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित यह एक एक्शन थ्रिलर है, जो कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है. इस फिल्म में सलमान खान का टाइगर के रोल में कैमियो भी देखने को मिला है, जो कि पठान का प्लस प्वॉइंट है. वहीं शाहरुख खान के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो जवान और डंकी उनकी आने वाली फिल्में हैं, जिनकी चर्चा अभी से सुर्खियों में है.