Parineeti Chopra नेपाल के खुले आसमान में पहाड़ों के बीच मेडिटेशन करती आईं नजर, वायरल हुई Photos

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जिन्होंने 'इश्कजादे' (Ishaqzaade) फिल्म से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. इन दिनों वो वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने नेपाल से अपनी कुछ फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Parineeti Chopra नेपाल के खुले आसमान में पहाड़ों के बीच मेडिटेशन करती आईं नजर, वायरल हुई Photos

परिणीति चोपड़ा की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जिन्होंने 'इश्कजादे' (Ishaqzaade) फिल्म से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. आज वो काफी फेमस हो गई हैं. सोशल मीडिया पर भी परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) खासा एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपने फोटो अउ वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. इन दिनों वो अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और अलग-अलग जगहों पर छुट्टियां मना रही हैं. इसी वहीं इस समय वो नेपाल में हैं और वहां से लगातार अपनी हर गतिविधि फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पहाड़ों के बीच मेडिटेशन कर रही हैं.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Daily meditation is my secret'. वहीं फोटो में देखा जा सकता है कि वो नेपाल में खुले आसमान में पहाड़ों के बीच पत्थरों पर बैठी हुई हैं और मेडिटेशन कर रही हैं. परिणीति चोपड़ा की इन फोटो पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Looking Nepali dear', तो किसी ने लिखा है 'बड़ी ऊंचाई पर हैं आप'.

परिणीति (Parineeti Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में देखा गया था साथ ही उनकी फिल्म 'साइना' भी रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आएंगी. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत अर्जुन कपूर के साथ 'इश्कजादे' फिल्म से की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com