राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का हुआ रोका! क्या इस महीने में होगी बिग फैट वेडिंग? 

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर हाल ही में स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा की अब शादी को लेकर नई अपडेट सामने आई है. वहीं कहा जा रहा है कि उनका और राजनेता राघव चड्ढा का रोका हो गया है.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का हुआ रोका! क्या इस महीने में होगी बिग फैट वेडिंग? 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई और शादी के महीने की डेट आई सामने!

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा इन दिनों प्रॉफेशनल नहीं पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं. जहां एक्ट्रेस के आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से डेटिंग तो वहीं शादी की खबरें सामने आ रही हैं. वहीं अब उनके शादी किस महीने में होगी इस बात की जानकारी भी सामने आ रही है. वहीं इस खबर को जानते ही फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं और एक और बिग फैट वेडिंग देखने के लिए बेकरार हो गए हैं. 

हाल ही में आई इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा का रोका करीबी दोस्त और परिवार के लोगों के बीच हो चुका है. जबकि शादी अक्टूबर के महीने में होने की बात कही गई है. वहीं रिपोर्ट में दावा किया गया है कि परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा शादी में शामिल होंगी क्योंकि कथित तौर पर 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक होने वाले Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल के लिए प्रियंका चोपड़ा भारत में होंगी, जिसकी वह चेयरपर्सन हैं.

गौरतलब है कि मुंबई में परिणीति चोपड़ा के साथ मुंबई में बीते दिनों कई बार राजनेता राघव चड्ढा को देखा गया था. वहीं कई मौंको पर उन्हें फैंस आउटफिट ट्विनिंग करने की बात कही गई थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति आखिरी बार सूरज बड़जात्या की उंचाई में नजर आईं थीं. वहीं  अगली फिल्म चमकिला और कैप्सूल गिल में वह दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिंटेड स्लिट ड्रेस में दिखा सुहाना खान का 'किलर' लुक