मेंहदी सेरेमनी में परिणीति चोपड़ा ने पहनी ये ड्रेस, कुछ ऐसा था लुक, Inside Photo Viral

एक पंजाबी सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. इसमें आप परिणीति का मेहंदी लुक देख सकते हैं.

मेंहदी सेरेमनी में परिणीति चोपड़ा ने पहनी ये ड्रेस, कुछ ऐसा था लुक, Inside Photo Viral

परिणीति चोपड़ा का मेहंदी लुक

नई दिल्ली:

बधाई हो! परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आखिरकार शादी करके पति-पत्नी बन चुके हैं. इस कपल ने उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचाई. अब एक तरफ तो फैन्स और फॉलोअर्स को पहली तस्वीर का इंतजार है वहीं दूसरी तरफ मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आप परिणीति का मेहंदी वाला लुक देख सकते हैं.

परिणीति चोपड़ा के मेहंदी लुक की तस्वीर वायरल

लंबे समय तक फैन्स को इंतजार करवाने के बाद फाइनली परिणीति और राघव चड्ढा ने अपनी सगाई और अब शादी की खबर से फैन्स को खुश कर दिया. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने उदयपुर में शादी कर ली है. शादी की रस्में 'द लीला पैलेस' में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच हुईं. अब एक तरफ फैन्स और दोस्त जोड़े को बधाई दे रहे हैं. वहीं मेहंदी सेरेमनी में शामिल एक गेस्ट ने तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. यूं तो ये प्रोग्राम काफी सीक्रेट था लेकिन अब तस्वीर आ गई तो फिर क्या ही किया जा सकता है. दरअसल सिंगर डॉली सिद्धू और उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर दुल्हन परिणीति के साथ की एक तस्वीर शेयर की. इसमें परिणीति का लुक काफी सिंपल लग रहा है. अब ये उनका फाइनल लुक था या इसके बाद भी कोई ड्रेस चेंज की थी ये तो तब ही पता चलेगा जब वह खुद कोई तस्वीर शेयर करेंगी.

मेंहदी सेरेमनी में इस लुक में दिखीं परिणीति

मेंहदी सेरेमनी में इस लुक में दिखीं परिणीति

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी जिसने सोशल मीडिया पर खूब बज क्रिएट किया. यह शादी काफी ग्रैंड थी इसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स और राजनेता शामिल हुए थे.