पंकज त्रिपाठी फिल्म 'कागज' में काम करने के लिए क्यों झटपट तैयार हो गए, खुद बताई वजह...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का कहना है कि वे कोई मजेदार और रोमांचक किरदार ढूंढ ही रहे थे तभी अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें फिल्म 'कागज' (Kaagaz) का ऑफर दिया.

पंकज त्रिपाठी फिल्म 'कागज' में काम करने के लिए क्यों झटपट तैयार हो गए, खुद बताई वजह...

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का कहना है कि वे कोई मजेदार और रोमांचक किरदार ढूंढ ही रहे थे तभी अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें फिल्म 'कागज' (Kaagaz) का ऑफर दिया. इस फिल्म की कहानी आजमगढ़ के भारत लाल उर्फ लाल बिहारी के जीवन पर आधारित है जिन्होंने खुद के जीवित होने का प्रमाण देने के लिए 18 वर्षों तक कानूनी लड़ाई लड़ी. फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वह लाल की दुनिया में खिंचते चले गए और उनका संघर्ष समझने में उन्हें ज्यादा समय नहीं लगा.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज, वायरल हुईं Photos

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कहा: "जैसे ही सतीश कौशिक (Satish Kaushik) मुझे कहानी सुनायी मैं तुरंत तैयार हो गया. मैंने उन्हें बता दिया कि मैं इस फिल्म के लिए पूरी तैयार हूं, आप बस मुझे बता दीजिये कि मुझे कब आना है. एक अभिनेता के तौर पर आप हमेशा उन पटकथाओं की खोज में रहते हैं जिसे सुनकर आपको लगे कि यह मुझे करना ही है और 'कागज' (Kaagaz) की कहानी सुनकर मुझे वहीं महसूस हुआ. इससे पहले कि वि अपना मन बदलते मैंने हां कर दी."

Ranbir Kapoor ने किया खुलासा, बोले- अगर महामारी नहीं आती तो आलिया संग हो गई होती शादी...देखें Video

वहीं, सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का कहना है कि अपनी आगामी फिल्म 'कागज' (Kaagaz) से एक निर्देशक के रुप में उन्हें फिर से उभरने का मौका मिला है और इसका श्रेय फिल्म के मुख्य अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को जाता है जिन्होंने इस फिल्म में नई ऊर्जा डाली है. 

Gauahar Khan और जैद दरबार के संगीत के Photos और Video ने मचाई धूम, यूं खूबसूरत अंदाज में नजर आया कपल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण लगे लॉकडाउन से इसे टाल दिया गया. अब यह फिल्म सात जनवरी को जी5 पर रिलीज होगी.