पलक तिवारी हैं बॉलीवुड की नेक्स्ट बड़ी सेंसेशन, ग्लैमर में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को चटा दी है धूल, ये 20 तस्वीरें हैं गवाह

आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए पलक तिवारी की 20 फोटोज लेकर आए हैं. इन तस्वीरों में पलक का स्टाइलिश अंदाज देखते ही बन रहा है. पलक जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी.

पलक तिवारी हैं बॉलीवुड की नेक्स्ट बड़ी सेंसेशन, ग्लैमर में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को चटा दी है धूल, ये 20 तस्वीरें हैं गवाह

पलक तिवारी की 20 स्टनिंग पिक्स

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. पलक को हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' से खूब लोकप्रियता मिली थी. अब जल्द ही पलक सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगी. पलक फिल्म का प्रमोशन भी जोरों-शोरों से कर रही हैं. पलक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वालीं स्टार किड भी हैं. पलक अपने स्टाइल और अंदाज के चलते भी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. पलक का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. 

आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए पलक तिवारी की 20 फोटोज लेकर आए हैं. इन तस्वीरों में पलक का स्टाइलिश अंदाज देखते ही बन रहा है.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि पलक खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की नामचीन स्टार किड्स को कड़ी टक्कर देती हैं. इन तस्वीरों में आप पलक को डेनिम को-ऑर्ड सेट में देख सकते हैं. पलक पर डेनिम लुक काफी सूट कर रहा है. 

इन तस्वीरों में पलक ब्लैक प्रिंटेड पैन्ट्स और कोरसेट टॉप में नजर आ रही हैं. खुले बालों में पलक का स्टाइलिश अंदाज फैन्स को दीवाना बनाने के के लिए काफी है. पलक की इन फोटोज को फैन्स ने खूब पसंद किया था. फोटोज पर लाखों की संख्या में लाइक्स आए हैं. 

बता दें, पलक श्वेता तिवारी की बेटी हैं. श्वेता तिवारी टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. पलक, श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं. हालांकि अब श्वेता और राजा का तलाक हो चुका है. राजा से तलाक के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी, जिनसे उन्हें रेयांश नाम का एक बेटा है. हालांकि अब श्वेता अभिनव कोहली से भी अलग हो चुकी हैं.

अब बात करें पलक की तो इन फोटोज में पलक काफी स्टनिंग लग रही हैं. रेड कलर पलक पर जंच रहा है. आप देख सकते हैं कि पलक रेड कलर के टॉप और मैचिंग स्कर्ट में पोज दे रही हैं. स्कर्ट पर लगा चेन एक्सेसरी पलक के लुक में चार चांद लगा रहा है. 

पलक तिवारी 22 साल की हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो किसी का भाई किसी की जान के अलावा पलक 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में भी नजर आएंगी. 

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com