Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 10: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' की ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) पर्दे पर अपना पैर जमाए रखने की कोशिश में लगी हुई है.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 10: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' की ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 10: बीते दिन करण देओल की फिल्म ने मचाया धमाल

खास बातें

  • 'पल पल दिल के पास' ने पर्दे पर मचाया धमाल
  • 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है फिल्म
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है करण देओल और सहर बांबा की फिल्म
नई दिल्ली:

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) पर्दे पर अपना पैर जमाए रखने की कोशिश में लगी हुई है. हालांकि, फिल्म की कमाई में कुछ खास बढ़त देखने को नहीं मिल रही है. लेकिन अपने साथ रिलीज हुई फिल्म 'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' को कड़ी टक्कर देने में 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) ने बीते दिन 60 लाख रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म कुल 9.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

Bigg Boss 13: बिग बॉस में दिखेगा 'बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर' का कॉन्सेप्ट, यूं चुने जाएंगे पार्टनर


करण देओल  (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म के इन आंकड़ों को देखते हुए कहा जा सकता है कि पल पल दिल के पास इसी हफ्ते 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. हालांकि, अभी इसकी अधिकारिक सूचना मिलना बाकी है. कमाई से इतर करण देओल और सहर बांबा की डेब्यू मूवी को सोशल मीडिया पर भी खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. हालांकि, फिल्म के गाने काफी हद तक इसमें जान भरने की कोशिश करते हैं.

Bigg Boss 13: पंजाब की 'कैटरीना कैफ' ने दिखाए तेवर, मारा ताना- तूने आते ही मेरी बेइज्जती कर दी...

करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म की कहानी की बात करें तो यह लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है. इसमें  करण (Karan Deol) एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है. वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं. इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है. लेकिन, फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ पाने में कमजोर रही है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...