रणवीर सिंह से टकरा सकते हैं पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान, 23 दिसंबर को हो सकता है 'सर्कस' बनाम 'द लेंजेंड ऑफ मौला जट्ट'

23 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह बनाम फवाद खान नजर आ सकता है क्योंकि इस दिनों कलाकारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो सकती है.

रणवीर सिंह से टकरा सकते हैं पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान, 23 दिसंबर को हो सकता है 'सर्कस' बनाम 'द लेंजेंड ऑफ मौला जट्ट'

23 दिसंबर को हो सकता है रणवीर वर्सेज फवाद

खास बातें

  • फवाद खान की फिल्म है 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट'
  • रणवीर सिंह की फिल्म है सर्कस
  • 23 दिसंबर को रिलीज हो सकती है पाकिस्तानी फिल्म
नई दिल्ली:

इन दिनों पाकिस्तान की एक फिल्म ने दुनिया भर में धूम मचा रखी है. फवाद खान और माहिरा खान स्टारर 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने किसी पाकिस्तानी फिल्म के कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म को भारत में भी रिलीज किया जा सकता है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 23 दिसंबर को भारत में रिलीज हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म की टक्कर रणवीर सिंह की सर्कस से हो सकती है. सर्कस भी इसी दिन रिलीज होने जा रही है और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं. 

'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' के एक्टर फवाद खान भारत में भी एक लोकप्रिय नाम हैं. वह बॉलीवुड में खूबसूरत और कपूर ऐंड संस जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. फवाद की फिल्म 13 अक्तूबर को रिलीज हुई थी और अब तक यह 200 करोड़ रुपये कमा चुकी है. इस तरह यह एकमात्र पाकिस्तानी फिल्म है जिसने अभी तक इस रिकॉर्ड को कायम किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' को भारत में जी स्टूडियोज रिलीज कर सकता है. फिल्म को 23 दिसंबर को रिलीज करने की जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. माना जा रहा है कि भारत में रिलीज को लेकर अगले हफ्ते तक परिस्थितियां साफ हो सकेंगी. 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' 1979 की पाकिस्तान की क्लासिक फिल्म मौला जट्ट का रीमेक है. अगर सर्कस और 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होती है तो यह मुकाबला देखना काफी दिलचस्प होगा.
 

Featured Video Of The Day

"मेरी आवाज ही पहचान है...", स्वर कोकिला लता मंगेशकर को उनकी पुण्यतिथि पर कुछ यूं किया याद