विज्ञापन
This Article is From Nov 22, 2022

गोविंदा के पैर छूना पाकिस्तानी एक्टर को पड़ा गया भारी, लोगों ने कहा- तुम मुसलमान कहलाने के लायक नहीं हो

पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ने न केवल गोविंदा की तारीफ की. बल्कि सम्मान के लिए उनके पैर भी छुए. लेकिन फहाद मुस्तफा को बॉलीवुड अभिनेता के पैर छूना भारी पड़ गया है. फहाद मुस्तफा को उनके ही मुल्क में लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है.

गोविंदा के पैर छूना पाकिस्तानी एक्टर को पड़ा गया भारी, लोगों ने कहा-  तुम मुसलमान कहलाने के लायक नहीं हो
फहाद मुस्तफा को बॉलीवुड अभिनेता के पैर छूना भारी पड़ गया है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा ने हाल ही में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवार्ड 2022 में शिरकत की. इस अवॉर्ड्स शो में उन्होंने स्टेज पर अपने शानदार डांस से धमाल मचा दिया. हर कोई गोविंदा के डांस की तारीफ कर रहा था. इतना ही नहीं पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ने न केवल गोविंदा की तारीफ की. बल्कि सम्मान के लिए उनके पैर भी छुए. लेकिन फहाद मुस्तफा को बॉलीवुड अभिनेता के पैर छूना भारी पड़ गया है. फहाद मुस्तफा को उनके ही मुल्क में लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है.

फिल्मफेयर 2022 से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से से वायरल हो रहा है. वीडियो में फहाद मुस्तफा गोविंदा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वह वीडियो में कहते हैं, 'मैंने जब एक्टिंग की शुरुआत की तो गोविंदा सर से काफी इंस्पायर था. सर, हम आपके फैन हैं, और हमें पाकिस्तान में ऐसा लगता था कि जो भी एक्टिंग करनी है, वह आपके जैसी करनी है. फिर इंडस्ट्री में रणवीर सिंह आ गए. सर, हम आपके भी फैन हैं.'

फहाद मुस्तफा ने गोविंदा के लिए आगे कहा, मुझे लगता है कि सर, हम आपके बहुत बड़े फैन हैं और आप ही के फैन रहेंगे. बहुत खुशकिस्मती है कि आज हम उस स्टेज पर खड़े हैं, जहां पर आप खड़े थे. एक बार फिर गोविंदा सर के लिए बहुत सारी तालियां होनी चाहिए, क्योंकि मेरे लिए यह बहुत अनरियल है. मैं उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान और इंडिया फिर से एक हो और अच्छा-अच्छा काम करें.' यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई पाकिस्तानी वीडियो के कमेंट में फहाद मुस्तफा की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'फहाद मुस्तफा यह भी भूल गया कि हम मुस्लिम हैं और इस तरह नहीं कर सकते हैं. दूसरे ने लिखा, क्या तुम सच में मुसलमान हो फहाद मुस्तफा ? अन्य ने लिखा, तुम लोग मुसलमान कहलाने के लायक नहीं हो.' गौरतलब है कि मुस्लिम धर्म में सिर्फ अल्लाह के आगे सिर झुकाने की मान्यता है. ऐसे में इंसान यानी गोविंदा के आगे सिर झुकाने पर फहाद मुस्तफा की कई लोग आलोचना कर रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
साउथ की 400 करोड़ के बजट वाली मूवी अब ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे ये एक्शन फिल्म
गोविंदा के पैर छूना पाकिस्तानी एक्टर को पड़ा गया भारी, लोगों ने कहा-  तुम मुसलमान कहलाने के लायक नहीं हो
Devara Box Office Collection Day 1: देवरा ने शैतान और फाइटर को चटाई धूल, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Next Article
Devara Box Office Collection Day 1: देवरा ने शैतान और फाइटर को चटाई धूल, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com