'दहेज में लाहौर लेने आया' तारा सिंह, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में गदर मचाएगा 'पाकिस्तान का दामाद'

गदर 2 का टीजर रिलीज हो गया है. सनी देओल अपने तारा सिंह अवतार में लौट आए हैं और अब तो टीजर में उन्हें 'पाकिस्तान का दामाद' कहा जा रहा है. देखें टीजर.

'दहेज में लाहौर लेने आया' तारा सिंह, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में गदर मचाएगा 'पाकिस्तान का दामाद'

सनी देओल की 'गदर 2' का टीजर रिलीज

नई दिल्ली:

सनी देओल की फिल्म गदर 2 का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का काफी वक्त से बज बना हुआ है. फिल्म गदर 2 के टीजर में एक बार फिर से सनी देओल का तारा सिंह अंदाज देखने को मिल रहा है. साथ ही टीजर में उन्हें पाकिस्तान की दामाद कहकर संबोधित किया जा रहा है. हालांकि गदर 2 का टीजर पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया थी. जिसे काफी पसंद किया गया. अब गदर 2  के टीजर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ सकती है. फिल्म के टीजर को देखकर कहा सकता है कि गदर 2 की कहानी साल 1971 के वक्त की होगी. टीजर की शुरुआत एक मिला के डायलॉग से होती है जो कहती है, 'दामाद है वो पाकिस्तान का है. उसे नारियल दो, टिका लगाओ. वरना इस बार दहेज में वो लाहौर ले जाएगा.' इसके बाद टीजर में कई एक्शन और शानदार सीन्स दिखाए गए हैं. गदर 2 का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


कई सोशल मीडिया यूजर्स टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि गदर 2 से पहले इस पहले के पहले पार्ट गदर को 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. गदर को बेहतर साउंड सिस्टम के साथ फोरके फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. निर्माताओं का कहना है कि दर्शकों के इमोशंस के साथ बने रहने के लिए फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया गया है. पहले पार्ट को एक इंट्रोडक्शन के तौर पर रिलीज किया गया है, क्योंकि 22 साल में काफी कुछ बदल गया है. ऐसे में दर्शकों की यादें दोबारा ताजा करने के लिए गदर एक प्रेम कथा को फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मधु मंटेना-इरा त्रिवेदी के रिसेप्शन में पहुंचे आमिर खान, ऋतिक-सबा और अन्य सेलेब्स