विज्ञापन
This Article is From Oct 25, 2017

रिलीज हुआ 'पद्मावती' का पहला गाना Ghoomer, देखते रह जाएंगे दीपिका पादुकोण का अंदाज

इस गाने को श्रेया के साथ ही गायक स्‍वरूप खान ने भी अपनी आवाज दी है और इसके राजस्‍थानी बोल भी उन्‍होंने ही लिखे हैं.

रिलीज हुआ 'पद्मावती' का पहला गाना Ghoomer, देखते रह जाएंगे दीपिका पादुकोण का अंदाज
'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.
नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'पद्मावती' का मोस्‍ट अवेटेड पहला गाना 'घूमर' रिलीज हो चुका है और इस पहले गाने में ही दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत राजस्‍थानी दुल्‍हन बनी नजर आ रही हैं. 'घूमर' टाइटल के इस गाने को लेकर इंटरनेट पर रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली थीं. गायिका श्रेया घोषाल की आवाज वाले इस गाने में दीपिका राजस्‍थानी लोक नृत्‍य घूमर करती नजर आ रही हैं. इस गाने को श्रेया के साथ ही गायक स्‍वरूप खान ने भी अपनी आवाज दी है और इसके राजस्‍थानी बोल भी उन्‍होंने ही लिखे हैं. इस फिल्‍म में दीपिका, रणबीर सिंह और शाहिद कपूर के अलावा अदिति राव हैदरी भी नजर आने वाली हैं. गाने में दीपिका भारीभरकम राजपूती गहनों और बेहद खूबसूरत लहंगे में घूमर करते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से ऐश्वर्या-माधुरी तक, जब भंसाली की एक्ट्रेसेस ने पहना इतना भारी-भरकम लहंगा

दरअसल मंगलवार को ही यह घोषणा कर दी गई कि यह गाना आज रिलीज होने वाला है. ऐसे में फैन्‍स के लिए इसका इंतजार करना और मुश्किल भरा हो गया. गाने के रिलीज से पहले ही भंसाली प्रोडक्‍शन हाउस के एक फैनपेज ने इस गाने के कुछ सीन भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.
 
ghoomer padmavati

यह भी पढ़ें: 48 घंटे में बनी 'पद्मावती' की रंगोली, भीड़ ने 'जय श्री राम' के नारों के साथ पलभर में कर दी बर्बाद...!

घूमर एक तरह का राजस्‍थानी डांस फॉर्म हैं, जिसमें राजपूती महिलाएं एक साथ एक गोल घेरा  बना कर नाचती हैं. घूम-घूम कर किए जाने वाले इस डांस का कई पावन उत्‍सवों के मौके पर किया जाता है. जानकारी के अनुसार जब नई दुल्‍हन का स्‍वागत उसके ससुराल में किया जाता है, वह तब भी घूमर करती है.

यहां देखें 'पद्मावती' का यह पहला गाना-



'पद्मावती' में जहां दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में हैं तो वहीं शाहिद कपूर इस फिल्‍म में उनके पति महारावल रतन सिंह की भूमिका में हैं. वहीं रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है और अपने इस किरदार की झलक से ही रणवीर ने फैन्‍स का दिल जीत लिया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया है. रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन (1.50 लाख) व्‍यूज मिले हैं. ट्रेलर के आने के बाद से ही सिर्फ फैन्‍स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई हस्तियां भंसाली की इस फिल्‍म की तारीफ कर चुकी हैं. 1 दिसम्बर के दिन ‘पद्मावती’ रिलीज होने वाली है.

VIDEO: हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
रिलीज हुआ 'पद्मावती' का पहला गाना Ghoomer, देखते रह जाएंगे दीपिका पादुकोण का अंदाज
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com