Padmaavat Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'पद्मावत'

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने उम्मीद जताई है कि रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को फिल्म 100 करोड़ का आकंड़ा छू लेगी. इस लिहाज से देखा जाए तो शुरुआती 4 दिनों में ही फिल्म अपनी आधी लागत निकालने में कामयाब होगी.

Padmaavat Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'पद्मावत'

83 करोड़ पहुंचा 'पद्मावत' का कलेक्शन.

खास बातें

  • शनिवार को 'पद्मावत' ने कमाए 27 करोड़
  • अब तक 83 करोड़ रु. की कमाई कर चुकी फिल्म
  • रिलीज के चौथे दिन 'पद्मावत' करेगी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री
नई दिल्ली:

भारी विवाद के बाद रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. इसका अंदाजा आप फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगा सकते हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, पेड प्रिव्यू को मिलाकर फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 83 करोड़ रु. का आकंड़ा पार कर लिया है. शनिवार को फिल्म के खाते में 27 करोड़ रु. आए हैं. मालूम हो कि फिल्म ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, गुरुवार को 19 करोड़ और शुक्रवार को 32 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है. 

Padmaavat Box Office Collection Day 4: 115 करोड़ कमा चुकी 'पद्मावत' ने तोड़ा 'बाहुबली 2', 'दंगल' और 'पीके' का रिकॉर्ड

Padmaavat Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बम्पर कमाई, रणवीर सिंह की एक्टिंग से लोग हुए खुश

तरण आदर्श ने उम्मीद जताई है कि रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को फिल्म 100 करोड़ का आकंड़ा छू लेगी. इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म अपने पहले वीकएंड पर है 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. बता दें, यह फिल्म 200 करोड़ के बजट में बनी है और शुरुआती 4 दिनों में ही फिल्म अपनी आधी लागत निकालने में कामयाब होगी.

'पद्मावत' में निगेटिव रोल करके छाए रणवीर सिंह, रिलीज के बाद पहली बार बोली ये बात

भारत के अलावा फिल्म ओवरसीज मार्केट पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में ऑस्ट्रेलिया में 6.45 करोड़, न्यूजीलैंड में 1.24 करोड़, जबकि उत्तर अमेरिका में 20.10 करोड़ रु. कमा लिए हैं.  'Padmaavati' ने फिर पहने पुराने कपड़े, रेखा ने दी थी दीपिका पादुकोण को ये साड़ी

विवादित फिल्म 'पद्मावत' को राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और गोवा में रिलीज नहीं किया गया था. लेकिन रविवार से फिल्म का प्रदर्शन गोवा में शुरू होगा, इसका असर रविवार के कलेक्शन पर पड़ेगा. उधर तीन बड़े राज्यों में फिल्म रिलीज न हो पाने से इसकी कमाई पर काफी असर पड़ा है. 

VIDEO: विवादों के बीच परदे पर 'पद्मावत'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com