अनिल कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में नजर आए इन बच्चों में से 3 बन गए हैं सुपरस्टार, किस-किस को पहचान पाए आप?

इस क्विज में आपको हम फिल्म की एक तस्वीर दिखा रहे हैं, जिसमें अनिल कपूर सभी चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ नजर आ रहे हैं. आपको बस इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजा रहे उन एक्टर्स को पहचानना है. 

अनिल कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में नजर आए इन बच्चों में से 3 बन गए हैं सुपरस्टार, किस-किस को पहचान पाए आप?

इस तस्वीर में हैं 3 सुपरस्टार बच्चे

नई दिल्ली :

अनिल कपूर की फिल्म Mr. India को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं. इसमें उनके अपोजिट श्रीदेवी और बच्चों की एक फौज नजर आई थी. यह फिल्म बच्चों के बीच काफी पॉपुलर हैं और इस फिल्म में काम करने वाले सभी बच्चे आज बड़े हो गए हैं और अपने-अपने क्षेत्र में नाम कमा रहे हैं. वैसे तो फिल्म में सभी बच्चों ने अच्छा काम किया था, लेकिन फिल्म में काम करने वाले 3 चाइल्ड आर्टिस्ट आज बॉलीवुड के बड़े स्टार हो गए हैं. ऐसे में आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए फिल्म से जुड़ा एक क्विज लेकर आए हैं. इस क्विज में आपको हम फिल्म की एक तस्वीर दिखा रहे हैं, जिसमें अनिल कपूर सभी चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ नजर आ रहे हैं. आपको बस इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजा रहे उन एक्टर्स को पहचानना है. 

nai9afcg

बता दें, मिस्टर इंडिया फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी, करण नाथ और कोरियोग्राफर/डायरेक्टर अहमद खान भी नजर आए थे और इस तस्वीर में वे तीनों ही मौजूद हैं. क्या आप बता सकते हैं कि ये तीनों इस फोटो में कहां हैं? अगर नहीं पहचान पाए तो हम ही आपको बता देते हैं. इस फोटो में ये तीनों एक्टर एक ही साथ मौजूद हैं. तस्वीर में इन तीनों को राइट साइड में देखा जा सकता है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में राइट साइड में जो लड़का ताली बजा रहा है, वो अहमद खान हैं. उनके आगे जो लड़का बैठा है, वो आफताब शिवदासानी हैं. और अहमद खान के बगल में जो लड़का चश्मा लगाए बैठा है, वो करण नाथ हैं. जी हां, करण नाथ वही हैं, जिन्हें 'ये दिल आशिकाना' फिल्म में बतौर हीरो देखा गया था.

फिल्म मिस्टर इंडिया में वैसे तो सभी बच्चों ने दमदार एक्टिंग की थी, लेकिन कुछ ही हैं जो इंडस्ट्री में आज भी सक्रिय हैं. इनमें से तो कुछ चाइल्ड आर्टिस्ट चकाचौंध भरी इस दुनिया से गायब ही हो गए हैं और उनके बारे में अब कोई जानकारी नहीं है.  

VIDEO: विजय देवरकोंडा और अनन्‍या पांडे कल सुबह पहुंचे एयरपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com