कॉमेडी से लेकर रोमांटिक ड्रामा तक, इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाने वाली हैं ये 7 फिल्में और वेब सीरीज, छठे नंबर वाली देख सकेंगे फ्री में

17 जुलाई 2023 से शुरू हो रहे सप्ताह में रोमांस का फ्लेवर होगा तो कॉमेडी का कमाल भी होगा. वरूण धवन, जाह्नवी कपूर जैसी कुछ नई जोड़ियों की भी आजमाइश इसी सप्ताह में होगी.

कॉमेडी से लेकर रोमांटिक ड्रामा तक, इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाने वाली हैं ये 7 फिल्में और वेब सीरीज, छठे नंबर वाली देख सकेंगे फ्री में

यह हफ्ता लेकर आ रहा है एंटरटेनमेंट का डबल डोज, आप भी नोट कर लें लिस्ट

नई दिल्ली:

ओटीटी पर इस हफ्ते फिर एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगने वाला है. 17 जुलाई 2023 से शुरू हो रहे हफ्ते में रोमांस का फ्लेवर होगा तो कॉमेडी का कमाल भी देखने को मिलने वाला है. वरुण धवन, जाह्नवी कपूर जैसी कुछ नई जोड़ियों की भी आजमाइश इसी सप्ताह देखने को मिलेगी. जो आपके पूरे हफ्ते हो बेहद खास बना देंगे. आपको बताते हैं नई रिलीज की वो पूरी लिस्ट जिन्हें इस सप्ताह आप देख सकते हैं और मजे भी ले सकते हैं.

अननोन- केव ऑफ बोन्स (17 जुलाई)

इस डोक्यू सीरीज की चौथी किश्त में ली बर्जर दर्शकों को दुनिया के सबसे पुराने ग्रेवयार्ड यानी कि कब्रिस्तान में लेकर जाएंगी. यहां बंदर की तरह दिखने वाले प्राणी दफन किए गए हैं. इसके साथ ही ह्यूमन इवोल्यूशन की एक नई थ्योरी पेश करने की भी कोशिश होगी. ये डॉक्यू सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

द डीपेस्ट ब्रीद (19 जुलाई)

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली ये एक और डॉक्यूमेंट्री इटालियन फ्री डाइवर एलेसिया ज़ेचिनी और दुनियाभर में मशहूर सेफ्टी डाइवर स्टीफन कीनन के ऊपर बेस्ड है. जो इस रोमांचक खेल के दौरान एक दूसरे के नजदीक आते हैं. इसके बाद क्या क्या उतार चढ़ाव झेलते हैं, वह इस कहानी में दिखाया गया है.

स्वीट मैगनोलियास सीज़न 3 (20 जुलाई)

तीन दोस्त मैडी, हैलन और डाना के इर्द गिर्द घूमती इस वेब सीरीज में रोमांटिक ड्रामा भरपूर मिलेगा. नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में कई ऐसे मजेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स आएंगे जो कहानी को दिलचस्प बनाते हैं.

बवाल (21 जुलाई)

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार रोमांटिक कपल के तौर पर इस फिल्म में नजर आएंगे. प्राइम वीडियो की इस फिल्म में दिलचस्प मोड़ तब आएंगे जब ये जोड़ा वर्ल्ड वॉर टू की हिस्ट्री समझने में जुटेगा.

स्टीफन करी (21 जुलाई)

बास्केटबॉल प्लेयर स्टीफन करी की लाइफ पर बेस्ड ये डॉक्यूमेंट्री Apple Tv+ पर देख सकते हैं.

ट्रायल पीरियड (21 जुलाई)

इस मजेदार फिल्म में एक बच्चे को पापा की जरूरत है. जिसकी ख्वाहिश पूरी करने के लिए जेनेलिया देशमुख 30 दिन के ट्रायल पीरियड पर पापा रख लेती हैं. इस फैसले के बाद शुरू होता है मजेदार सफर. जिस पर निकलने के लिए आप को जिओ सिनेमा देखना होगा. खास बात यह है कि यह फिल्म आप जिओ पर फ्री में ेदेख सकते है.

दे क्लोंडे टायरोन (21 जुलाई)

इस  Sci-Fi मिस्ट्री कॉमेडी को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. जो ह्यूमन क्लोनिंग के इर्द गिर्द घूमती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका ढिल्लो की हाउस वार्मिंग पार्टी में पहुंचे कृति सेनन, तमन्ना, हुमा कुरेशी और अन्य सेलेब्स