OMG 2 Box Office Collection day 1: पहले दिन खाते में आएंगे इतने करोड़, टूट सकते हैं कई रिकॉर्ड

OMG 2 की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन ऑक्युपेंसी रिपोर्ट एक उम्मीद की तरह दिख रही है.

OMG 2 Box Office Collection day 1: पहले दिन खाते में आएंगे इतने करोड़, टूट सकते हैं कई रिकॉर्ड

OMG 2 में अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म OMG-2 को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है. इस फिल्म को सुबह और दोपहर के शो में 25 से 30 पर्सेंट ऑक्युपेंसी मिली. ऐसा लग रहा है कि दिन के आखिर तक ये 45 से 50 पर्सेंट पहुंच सकती है. 11 अगस्त को शाम 5 बजे तक के ट्रेंड के मुताबिक ये फिल्म पहले दिन 8 से 9.75 करोड़ रुपये तक कमा सकती है. अमित राय की इस सोशल कॉमेडी फिल्म से कुछ इसी तरह की उम्मीद थी और आगे चलकर आंकड़ा बढ़ भी सकता है क्योंकि फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में आने वाला वीकएंड इस फिल्म के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है.

बता दें कि गदर-2 की वजह से OMG-2 को ज्यादा थिएटर्स नहीं मिले...लेकिन बावजूद इसके फिल्म को एक डीसेंट स्टार्ट मिला है. फिल्म के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा डबल डिजिट में भी जा सकता है लेकिन शुरुआती ट्रेंड के मुताबिक यह 9 करोड़ तक हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओएमजी 2 की परफॉर्मेंस माउथ पब्लिसिटी पर डिपेंड करती है. देखना होगा कि शुरुआती दिन के बाद यह कितनी आगे तक जाती है. शुरुआती रिएक्शन पॉजिटिव हैं. इस रिएक्शन को लंबे समय में बॉक्स ऑफिस नंबरों और कमाई में बदलने की जरूरत है. फिल्म को गदर 2 जैसे बॉक्स ऑफिस मॉन्स्टर से कॉम्पिटीशन का सामना करना पड़ रहा है और ट्रेंड अगले कुछ दिनों में गदर के दर्शकों के नंबर पर भी डिपेंड करेंगे...हालांकि पॉजिटिव ऑडियंस रिव्यू के साथ शुरुआत ने दिनों में फिल्म को ट्रेंड में ला दिया है. ओएमजी-2 का फाइनल बिजनेस इस बात से तय होगा कि नेशनल सिनेमा चेन में यह फिल्म कहां-कहां पहुंचती है. शुरुआती ट्रेंड एक अच्छी शुरुआत का इशारा दे रहे हैं.