अमिताभ के साथ खड़े इस एक्टर ने पान की दुकान पर मिली महिला के कहने पर उसकी बेटी से कर ली शादी, गारंटी है नहीं बता पाएंगे नाम

फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे इस एक्टर की शादी का किस्सा बेहद अजीबोगरीब है. प्यार यह किसी और से करता था, लेकिन पान की दुकान पर हुआ कुछ ऐसा कि जिंदगी ही बदल गई. आप जानते हैं इस एक्टर को.

अमिताभ के साथ खड़े इस एक्टर ने पान की दुकान पर मिली महिला के कहने पर उसकी बेटी से कर ली शादी, गारंटी है नहीं बता पाएंगे नाम

अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे इस एक्टर की शादी का है दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन के साथ इस तस्वीर में नजर आ रहे शख्स की तारीफ के लिए सिर्फ एक ही शब्द काफी है. और, वो शब्द है लेजेंड. इस उम्दा कलाकार और डायरेक्टर के हुनर को डिफाइन करने के लिए इससे बेहतर कोई शब्द हो भी नहीं सकता. इन्हें आपने कई फिल्मों में कैरेक्टर रोल करते हुए देखा होगा. एक्टिंग के साथ साथ ये शख्स गायकी में भी माहिर रहा. डायलोग बोलने का अलग अंदाज और हंसने की खास अदा ने इन्हें दर्शकों का चेहता बना दिया. ये एक्टर हैं ओमप्रकाश. जिन्हें कभी शराबी में कैरेक्टर रोल करते हुए तो कभी चुपके चुपके में कॉमिक रोल करते हुए देखा होगा. फिल्मी दुनिया का ये माहिर फनकार रियल लव लाइफ में भी दिलचस्प कहानियां गढ़ता रहा.

सिख महिला से हुआ प्यार

ओम प्रकाश का ताल्लुक जम्मू के एक रईस परिवार से था. उनकी संगीत में गहरी रुचि थी. जिसकी खातिर वो ऑल इंडिया रेडियो से जुड़ गए. यहां वो गाने भी गाया करते और जरूरत पड़ने पर एक्टिंग भी किया करते और वेतन मिलता 25 रुपये. ओमप्रकाश की आवाज के बहुत से दीवाने थे, जिसमें एक सिख लड़की भी शामिल थी. वो अक्सर रेडियो स्टेशन पर ही उनसे मिलने आती. दोनों काफी देर तक वॉक करते. दोनों के घरवालों को जब इस रिश्ते का पता चला तब लड़की के घरवालों ने शादी के लिए सख्ती से इंकार कर दिया. इस बीच ओमप्रकाश की मां भी बीमार रहने लगीं और बेटों से जल्द शादी करने के लिए कहा.

विधवा की बेटी से शादी

एक दिन अचानक ओमप्रकाश की जिंदगी बदल गई. वो पान की दुकान पर खड़े थे, तब ही उनके पास एक महिला आई. उस महिला ने ओमप्रकाश से कहा कि उनके पति इस दुनिया में नहीं हैं. उनकी चार बेटियां हैं. जिसमें से एक से शादी कर लें. महिला ने ये भी कहा कि उनकी मां इस रिश्ते के लिए तैयार हैं. महिला की रिक्वेस्ट सुनकर ओमप्रकाश उनकी बड़ी बेटी से शादी के लिए राजी हो गए. दिलचस्प बात ये है कि उनकी शादी में उनकी प्रेमिका भी शामिल हुई थीं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां