OMG 2 Box Office Collection Day 7: रजनीकांत की जेलर और सनी देओल की गदर 2 की तूफानी कमाई के बीच जारी OMG 2 का कलेक्शन

OMG 2 Box Office Collection day 7: अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 यानी ओएमजी 2 ने गदर 2 और जेलर के कलेक्शन के बीच दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

OMG 2 Box Office Collection Day 7: रजनीकांत की जेलर और सनी देओल की गदर 2 की तूफानी कमाई के बीच जारी OMG 2 का कलेक्शन

OMG 2 Box Office Collection day 7: फिल्म ने की इतनी हुई कमाई

नई दिल्ली:

OMG 2 Box Office Collection day 7: अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 यानी ओएमजी 2 की कहानी ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक जाने के लिए मजबूर कर रखा है. क्योंकि सनी देओल की गदर 2 और सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर की तूफानी कमाई के बीच भी OMG 2 कमाई के मामले में पीछे नहीं रही है. वहीं दूसरे वीकेंड पर फिल्म 100 करोड़ की कमाई भारत में हासिल कर लेगी. हालांकि बजट की कमाई करने में अभी भी फिल्म काफी पीछे नजर आ रही हैं. लेकिन ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच डिसेंट कमाई करना भी किसी मुकाम हासिल करने जैसा ही है. आइए आपको बताते हैं फिल्म ने कितना कलेक्शन कर लिया है.  

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, सातवें दिन दिन यानी बुधवार को ओएमजी 2 ने 5.25 करोड़ की कमाई की है. जबकि भारत में कुल कलेक्शन  84.72 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो OMG 2 ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए दुनियाभर में 111 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि फिल्म का बजट देखें तो वह 150 करोड़ है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 10.26 करोड़, दूसरे दिन 15.3 करोड़, तीसरे दिन 17.55 करोड़, चौथे दिन 12.06 करोड़, पांचवे दिन 17.10 करोड़ और छठे दिन फिल्म ने 7.20 करोड़ की कमाई की थी.  . 

गौरतलब है कि 10 अगस्त को जेलर तो 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर गदर 2, ओएमजी 2 और भोला शंकर रिलीज हुई है. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म की बात करें तो अहम किरदार में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम खिलाड़ी कुमार के साथ दिख रहे हैं. जबकि फिल्म सैक्स एजुकेशन का गंभीर मुद्दा पेश करती हुई दिख रही है.

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com