विज्ञापन
Story ProgressBack

आ गया असली गैंगस्टर, साउथ की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर देख फैंस बोले- बॉक्स ऑफिस पर लगेगी आग

They Called Him OG Trailer Out: पवन कल्याण की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म दे कॉल्ड हिम ओजी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में फैंस पवन कल्याण के एक्शन अवतार को देख सकेंगे.

Read Time: 3 mins
आ गया असली गैंगस्टर, साउथ की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर देख फैंस बोले- बॉक्स ऑफिस पर लगेगी आग
OG Trailer: इमरान हाशमी-पवन कल्याण की फिल्म का आय़ा ट्रेलर
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन कल्याण की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म दे कॉल्ड हिम ओजी (They Called Him OG) का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. आपको बता दें कि इस एक्शन मूवी का टीजर पिछले साल पवन कल्याण के जन्मदिन यानी 2 सितंबर को रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया गया था. ओजी का मतलब है ओरिजिनल गैंगस्टर और नाम के मुताबिक इस फिल्म में पवन कल्याण गैंगस्टर बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आएंगे. आपको बता दें कि ओजी फिल्म को प्रोडक्शन हाउस डीवीवी एंटरटेनमेंट और माइथ्री मूवी मेकर्स ने मिलकर बनाया है और अगस्त में फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

फिल्म में पवन कल्याण का जबरदस्त रोल है ही, साथ ही बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इस फिल्म के जरिए टॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.


रिलीज हुआ ओजी का ट्रेलर  

फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करते हुए डीवीवी मूवीज ने अपने ऑफिशयल इंस्टा अकाउंट पर शानदार कैप्शन भी दिया है. कैप्शन में लिखा है - 'ओजी इज़ अवर्स, विल भी फॉरेवर अवर्स'. इस पोस्ट के कैप्शन को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग कितनी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और पवन कल्याण एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में आप काला चश्मा पहने कंधे पर गन लेकर चलते पवन कल्याण को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में कितना शानदार एक्शन सजा होगा.

पवन कल्याण के साथ दिखेंगे इमरान हाशमी

आपको बता दें कि तेलुगु सिनेमा में एक बड़े स्टार के तौर पर मशहूर पवन कल्याण की ये फिल्म पैन इंडिया प्रोजेक्ट है और इसे हिंदी के साथ साथ कई भाषाओं में डब करके रिलीज किया जा रहा है. हालांकि पवन कल्याण की पिछली फिल्म ब्रो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर पाई थी लेकिन मैं हूं चालबाज, जांबाज खिलाड़ी, आज का गुंडाराज जैसी फिल्में हिंदी चैनलों पर काफी शौक से देखी जाती हैं. ओजी की बात करें तो इस फिल्म में पवन कल्याण के साथ बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे. इसके अलावा प्रियंका मोहन, प्रकाश राज, अर्जुन दास और श्रिया रेड्डी भी खास भूमिकाओं में दिखेंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD worldwide Box Office Collection Day 4: प्रभास और अमिताभ बच्चन के रफ्तार के आगे सब हुए फेल, फिल्म ने दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़
आ गया असली गैंगस्टर, साउथ की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर देख फैंस बोले- बॉक्स ऑफिस पर लगेगी आग
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Next Article
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;