फोटोशूट के दौरान बेटी न्यासा ने नहीं मानी मॉम काजोल की बात, वीडियो में देखें आखिर हुआ क्या

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में मां-बेटी काजोल और न्यासा देवगन भी पहुंचीं. लेकिन फोटोशूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अब वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

फोटोशूट के दौरान बेटी न्यासा ने नहीं मानी मॉम काजोल की बात, वीडियो में देखें आखिर हुआ क्या

काजोल ने बेटी न्यासा देवगन के साथ की अंबानी इवेंट में एंट्री

नई दिल्ली:

काजोल की बेटी न्यासा देवगन पैपराजी के बीच छाई रहती हैं. जहां उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं तो वहीं काजोल संग दोनों की मां बेटी की कैमेस्ट्री फैंस का दिल जीतती है, इसी बीच बीती रात नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में पहुंची मां-बेटी की एंट्री ने एक बार फिर पैपराजी और फैंस का ध्यान खींच लिया. वहीं दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो मे देखा जा सकता है कि काजोल न्यासा को फोटो खिंचवाने के लिए रोकती है, लेकिन वह मम्मी से कुछ कहती हैं और चली जाती हैं. इस तरह यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटोशूट के दौरान काजोल का पर्स भी खुला भी नजर आ रहा है. इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब कमेंट आ रहे हैं.

इस वीडियो में सिल्वर और वाइट कॉम्बिनेशन वाली ड्रैस में मां बेटी की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही थीं. वहीं फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. दरअसल, वीडियो में काजोल न्यासा को अकेले तस्वीर खींचने के लिए कहती हैं. लेकिन वह मना करती हैं, जिसके बाद काजोल अकेले ही पैपराजी को पोज देती हुई नजर आती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस का इस दौरान पर्स भी खुला हुआ दिख रहा है, जिस पर लोग उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, काजोल आम मां की तरह बेटा एक फोटो खींच ले. आगे काम आएगी. वहीं और बेटियों की तरह न्यासा को देखकर लग रहा है कि वह कह रही हैं इधर आई हूं वही बहुत है. वहीं दूसरे यूजर ने न्यासा को अजय देवगन की तरह बताया है.  इतना ही नहीं लोगों ने काजोल के खुले हुए पर्स को बंद करने की भी बात कही है. 

बता दें, सोशल मीडिया पर बीती रात हुए रेड कार्पेट की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं, जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स का फैशन लाइमलाइट चुरा रहा है. इतना ही नहीं इस इवेंट में आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना, शाहरुख खान, रणवीर सिंह का परफॉर्मेंस फैंस का दिल जीत रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे